Thank you for coming Review: 'वीरे दी वेडिंग' की याद दिलाती है भूमि पेडनकर की फिल्म , Shehnaaz Gill ने जीता फैंस का दिल

Thank you for coming Review: करण बुलानी के निर्देशन बनी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल सहित कईं स्टार्स नजर आए हैं. कैसी है फिल्म चलिए आपको बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 6, 2023, 12:09 PM IST
  • फिल्म: थैंक यू फॉर कमिंग
  • निर्देशक: करण बुलानी
  • निर्माता: एकता आर कपूर और रिया कपूर
  • कलाकार: भूमि पेडनेकर, शाहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह, शिबानी बेदी, करण कुंद्रा, अनिल कपूर
  • रेटिंग : 4/5
Thank you for coming Review: 'वीरे दी वेडिंग' की याद दिलाती है भूमि पेडनकर की फिल्म , Shehnaaz Gill ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली:Thank you for coming Review: थैंक यू फॉर कमिंग सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म का निर्देशन करण बुलानी ने किया है, तो वहीं रिया कपूर और एकता कपूर इसकी निर्माता हैं.  फिल्म में भूमि पेडनेकर जैसी मंझी हुई कलाकार है, तो वहीं शहनाज गिल जैसी बड़ी फैन फोलोइंग वाली एक्ट्रेस भी है. लेकिन दोनों का ही उपयोग फिल्ममेकर्स ने अच्छे से नहीं किया है.

कहानी

फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जिससे लड़के कहते हैं कि उसे परफेक्ट तरीके से सेक्स करना नहीं आता है. वो लड़की कोई और नहीं भूमि होती हैं, जो जिंदगी में कभी orgasm नहीं हुआ तो बस वो orgasm की तलाश में जुट जाती है. फिल्म में दिखाया जाता है कि सही से orgasm के लिए वह किसी के भी साथ सोने को तैयार हैं. फिल्म में इमोशन नाम की कोई चीज नहीं है. वहीं भारत जैसे देश में  orgasm के लिए कोई भी लड़की किसी के साथ तो नहीं सो सकती है. बस फिल्म की कहानी भूमि की तलाश की जर्नी दिखाती है.

एक्टिंग

फिल्म की कहानी में भूमि पेडनेकर लीड हैं. वहीं शहनाज गिल जिस हिसाब से प्रमोशन में एक्टिव दिखीं, क्योंकि उनकी फॉलोइंग जबरदस्त है . उनके फैंस को उन्हें फिल्म में देखकर खुश है. शहनाज फिल्म में काफी हॉट एंड बोल्ड दिखाई देती हैं. लेकिन स्पेस उन्हें बहुत कम दिया गया है, जिससे फैंस निराश हो सकते हैं. कुशा कपिला, शिबानी बेदी ने भी अपना किरदार कम समय में अच्छा निभाया है.

डायरेक्टर

फिल्म का निर्देशन अनिल कपूर के दमाद और रिया कपूर के पतिदेव करन बुलानी ने किया है. बड़ी बात ये है कि वह खुद ही कहानी को लेकर कंफ्यूज लग रहे हैं. उन्होंने आज के टाइम की मॉर्डनेस को काफी अच्छे से दिखाया है, लेकिन क्या ये इस देश में मुकिन है. वहीं मॉर्डननेस और फ्रीनेस का मतलब हर चलते फिरते आदमी के साथ सेक्स करना नहीं होता है. रिया और एकता एक जबरदस्ती के बोल्डनेस में उलझ कर रह गई हैं, जिससे वह बाहर नहीं निकल पा रही हैं. फिल्म देखकर आपको लगेगा कि वीरे दी वेडिंग का पार्ट 2 देख  रहे हैं, जो वेडिंग से सेक्स के टॉपिक में तब्दील हो गया है.

देखें या नहीं

फिल्म बच्चों के लिए बिल्कुल नहीं है. हां आप अपने पार्टनर के साथ इस फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं. जिन्हें बोल्ड फिल्में पसंद हैं वह भी ये फिल्म देख सकते हैं, लेकिन फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें लेकर नहीं जाएं.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा की मेहंदी रस्म में होगा हंगामा, आरोही जड़ेगी सुजीत मामाजी के गाल पर थप्पड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़