Twitter Review: 'थैंक गॉड' और 'राम सेतु' के बीच बॉक्स ऑफिस पर जंग जारी, जानिए किसका पलड़ा है भारी

खिलाड़ी कुमार और सिंघम के बीच बॉक्स ऑफिस में जंग जारी हो चुकी है. दिवाली और त्योहार के इस हफ्ते दोनों की फिल्में 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' दर्शकों के बीच आ गई हैं. ऐसे में देखना ये है कि कौन कमाई करने में कामयाब हो पाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 01:38 PM IST
  • लोगों को पसंद आ रही है 'थैंक गॉड'
  • 'राम सेतु' की कलेक्शन भी है बारी
Twitter Review: 'थैंक गॉड' और 'राम सेतु' के बीच बॉक्स ऑफिस पर जंग जारी, जानिए किसका पलड़ा है भारी

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और अजय देवगन अपने फैंस के लिए दिवाली का बंपर तोहफा लेकर आए. एक तरफ खिलाड़ी कुमार की 'राम सेतु' है तो दूसरी ओर सिंघम की विवादित फिल्म 'थैंक गॉड'. दोनों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जंग जारी है. ऐसे में आपको बता दें कि किस फिल्म का पलड़ा भारी है.

'थैंक गॉड' का ट्विटर रिव्यू

'थैंक गॉड' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. एक तरफ यूजर्स इसे त्योहार पर परफेक्ट फैमिली पैकेज बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि शानदार फिल्म इसे मिस न करें. दर्शकों को रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग पसंद आ रही है. अजय देवगन की एंट्री होने के बाद वो लगातार 20 मिनट तक छाए रहे.

राम सेतु के मुरीद हुए लोग

फैंस लगातार अक्षय कुमार की फिल्म को पावर पैकेज बता रहे हैं, फिल् की जमकर तारीफ हो रही है. इसे लोग अपनी पसंद के मुताबकि पांत में से चार स्टार दे रहे हैं. फिल्म के VFX और डायरेक्शन की भी तारीफ की जा रही है. फिल्म में अक्षय के अलावा नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आ रही हैं.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि 'राम सेतु' ओपनिंग डे पर 15 से 17 करोड़ और थैंक गॉड 10 से 12 करोड़ की कमाई करेगी. वैसे तो दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग लॉ है पर हॉलिडे के मद्देनजर स्पॉट बुकिंग ज्यादा हो सकती है. अगर विशेषज्ञों की मानें तो फिलहाल 'राम सेतु' का पलड़ा भारी है. ऐसे में ओपनिंग डे के आंकड़े ही आगे बताएंगे कि कौन सी फिल्म लोगों को एंटरटेन कर पाएगी.

ये भी पढ़ें: मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह ने कहा 'बिग बॉस' को अलविदा, दिवाली पर छूटे एंटरटेनमेंट के पटाखे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़