Animal: तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी ने एनिमल फिल्म के इवेंट में कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

 Animal: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्टर जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के प्री रिलीज इवेंट में तेलंगाना सरकार में श्रम एवं रोजगार मंत्री 'मल्ला रेड्डी' ने कुछ ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 03:58 PM IST
    • एनिमल के इवेंट में मल्ला रेड्डी ने दिया विवादित बयान
    • मल्ला रेड्डी सोशल मीडिया पर हो रहे बुरी तरह ट्रोल
Animal: तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी ने एनिमल फिल्म के इवेंट में कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

नई दिल्ली: Animal: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर-रश्मिका के अलावा बॉबी देओल,अनिल कपूर और शक्ति कपूर भी अहम भूमिका में नजर आने वाले है. हाल ही में मेकर्स ने हैदराबाद में प्री-रिलीज इवेंट रखा था जहां साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से लेकर एसएस राजामौली जैसे स्टार्स दिखाई दिए थे. इस इवेंट में तेलंगाना के श्रम और रोजगार मंत्री मल्ला रेड्डी भी पहुंचे थे. 

मजाक में कह दी ये बड़ी बात 

हाल ही में ‘एनिमल’ के प्री-रिलीज इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें तेलंगाना सरकार में श्रम एवं रोजगार मंत्री 'मल्ला रेड्डी' कुछ ऐसा कहते नजर आ रहे हैं जिसकी वजह से वहां मौजूद सभी लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं. दरअसल वायरल वीडियो में मल्ला रेड्डी मजाक-मजाक में काफी बड़ी बात कह देते हैं. वो कहते है कि- 'रणबीर जी, आपको एक बात बोलना चाहता हूं. अगले पांच साल में तेलुगु लोग पूरे हिंदुस्तान, बॉलीवुड, हॉलीवुड पर राज करेंगे. आपको भी एक साल बाद हैदराबाद में शिफ्ट होना पड़ेगा, क्योंकि बॉम्बे पुराना हो गया है, बेंग्लुरू में ट्राफिक बढ़ गया है. अब हिंदुस्तान में एक ही शहर होगा जिसका बोलबाला होगा और वो है हैदराबाद. वहीं मल्ला की ये बात सुनकर रणबीर कपूर काफी मुस्कुराते हुए दिख रहे थे.  

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मल्ला रेड्डी

मल्ला रेड्डी का ये बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है और सोशल मीडिया पर वह बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "कितना घटिया इंसान है. इस तरह के लोग देश को बांटना चाहते हैं. वह नेता नहीं, बल्कि देश के लिए जहर हैं." एक ने कहा, "वह एक नेता हैं, उन्हें वोट चाहिए." इसी तरह लोग मल्ला रेड्डी की आलोचना कर रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, "आपके शब्द बस कुछ दिनों के लिए ही है.. फिर आप गायब हो जाएंगे."

ये भी पढ़ें- Vidya Balan: 'द डर्टी पिक्चर' करने से पहले विद्या बालन को क्यों मिली थी वार्निंग? करियर बर्बाद होने तक की हो गई थी बात

ट्रेंडिंग न्यूज़