20 साल आगे बढ़ेगी 'नागिन 6' की कहानी, अब इस किरदार में नजर आएंगी तेजस्वी प्रकाश

एकता कपूर ( Ekta Kapoor) का पॉपुलर शो Naagin 6  इन दिनों लगातार खबरों में बना हुआ है. हाल में ही शो के ऑफ एयर होने की खबरों ने फैंस को काफी परेशान कर दिया था. इस बीच शो को लेकर अब नया अपडेट सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 01:01 PM IST
  • 20 साल आगे बढ़ेगी 'नागिन 6' कहानी
  • अपनी ही बेटी के रोल में दिखेंगी तेजस्वी
20 साल आगे बढ़ेगी 'नागिन 6' की कहानी, अब इस किरदार में नजर आएंगी तेजस्वी प्रकाश

नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश स्टारर शो Naagin 6 में फैंस को बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है. शो में कई सालों का लीप दिखने को मिलेगा. जिसके बाद कहानी एक नए तरीके से शुरू होगी. जी हां इस बदली हुई कहानी में तेजस्वी का किरदार भी बदलने वाला है. एकता ने इस बदलाव की एक हिंट सोशल मीडिया पर शेयर की है.

एकता ने शेयर किया वीडियो

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस कई जारी जूलरी, कुर्ता और मेकअप ट्राय करती दिखाई दे रही हैं. एकता कपूर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- आने वाले लीप को देखते हुए शेष नागिन अब उसकी बेटी भी बनेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

नई शेष नागिन आएगी नजर

तेजस्वी प्रकाश के नए लुक को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'बहुत खूबसूरत लग रही हो.' दूसरे ने कमेंट किया, 'ये बहुत खूबसूरत है मैम और तेजा बहुत ही प्यारी लग रही है.

उसका नया अवतार देखने के लिए इंतजार नहीं हो रहा.' वहीं एक ने उनके काम की जमकर तारीफ की है. 

नागिन के दीवाने हुए लोग

वैसे तो नागिन का नाम सुनकर और देखकर लोगों की रूह कांप जाती है. लेकिन एकता की इस नागिन के लोग दीवाने हो चुके हैं. कमेंट बॉक्स में लोग तेज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, 'उसकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी थी और मुझे पता है कि वह इस बार भी रॉक करने वाली हैं. वहीं दूसरे ने लिखा आप ये सारा प्यार और तारीफें वो डिजर्व करती है. उम्मीद है कि वो कुछ नई चीजें ट्राय करेगी.' बता दें कि रियलिटी टीवी शो 'नागिन 6' तेजस्वी प्रकाश के बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद शुरू किया गया था. 

ये भी पढ़ें- असम में जन्मी पाकिस्तानी गायिका नय्यारा नूर का हुआ निधन, 'बुलबुल-ए-पाकिस्तान' का मिला था सम्मान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़