Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के शो में आया ये बड़ा ट्विस्ट, अक्टूबर में नहीं अब इस महीने बंद होगा शो

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो 'नागिन 6' (Naagin 6) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. लेकिन हाल में आई शो के बंद होने की खबर ने फैंस को बेहद निराश कर दिया था. हालांकि अब शो को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस काफी खुश होने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 04:59 PM IST
  • नागिन 6 को लेकर आई खुशखबरी
  • अक्टूबर में बंद नहीं होगा शो
Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के शो में आया ये बड़ा ट्विस्ट, अक्टूबर में नहीं अब इस महीने बंद होगा शो

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के फेम शो 'नागिन 6' (Naagin 6) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. शो को अब अक्टूबर में बंद नहीं किया जाएगा. शो की टीआरपी से मेकर्स काफी खुश है. शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. फैंस का इतना प्यार देख मेकर्स अपना फैसला बदलने पर मजबूर हो गए हैं. उन्होंने शो को जारी रखने का डिसीजन लिया है. अब शो में लोगों को नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलने वाले हैं.

अक्टूबर में नहीं खत्म होगा शो

पिछले कुछ टाइम से खबरे आ रही थीं कि एकता कपूर का पॉपुलर शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) अक्टूबर में ऑफ एयर हो जाएगा. इस खबर को सुनने के बाद दर्शक काफी निराश थे, क्योंकि इन दिनों में काफी अच्छा ट्रेक दिखाया जा रहा है.

हालांकि,अब खबर आई है कि शो के निर्माता Naagin 6 को अभी ऑफ एयर नहीं करेंगे.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो दिसंबर तक चलेगा. खबर तो ये भी है कि, शो की टाइमिंग में बदल दी जाएगा. शो को शाम 7 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा.

शो में होगा 20 साल का लीप

'नागिन 6' में कई सारे बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. जहां एक तरफ नागिन में 20 साल का लीप देखने को मिलेगा, वहीं दूसरी तरफ तेस्वी प्रकाश का अवतार मे नया नजर आएगा.

पहले खबर थी कि लीप के बाद तेजस्वी को शो से हटा दिया जाएगा, पर अब रिपोर्ट के मुताबिक तेजस्वी ही नागिन बन कर लोगों का मनोरंजन करती रहेंगी.

ये सितारे आ रहे हैं नजर 

फरवरी 2022 में शुरू हुआ एकता कपूर का ये शो दर्शकों को एंटरटेन करने में काफी सफल रहा है. प्रथा के रूप में तेजस्वी प्रकाश और ऋषभ उर्फ सिंबा नागपाल की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिला है. दोनों के अलावा इस शो में उर्वशी ढोलकिया और महक चहल भी नजर आ रही हैं. इस शो के साथ लंबे वक्त के बाद उर्वशी ने टीवी पर वापसी की है. 

ये भी पढ़ें- इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल, 'लाल सिंह चड्ढा' से लेकर 'रक्षाबंधन' तक ये बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़