Naagin 6: बंद होने जा रहा है तेजस्वी प्रकाश का 'नागिन 6', इस दिन टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड!

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के चाहने वालों के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस का सुपरनैचुरल शो अब जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस इस खबर से काफी दुखी हो सकते हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 7, 2023, 02:40 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश का शो होगा ऑफ एयर
  • शो के लास्ट एपिसोड की डेट हुई फाइनल
Naagin 6: बंद होने जा रहा है तेजस्वी प्रकाश का 'नागिन 6', इस दिन टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड!

नई दिल्ली: एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' (Naagin 6) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. इस सीजन में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को नागिन के रोल में देखा गया, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया. इस शो के कारण तेजस्वी की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है. हालांकि, अब उनके चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आ रही है. दरअसल, खबर आई है कि जल्द ही शो को ऑफ एयर किया जाने वाला है.

12 फरवरी 2022 को शुरू हुआ था शो

बता दें कि इस शो का पहला एपिसोड 12 फरवरी 2022 को टेलीकास्ट किया गया था. 'नागिन' के पिछले कुछ सीजन्स फ्लॉप होने के बाद तेजस्वी की क्यूटनेट और उनकी जबरदस्त अदाकारी इसे हिट बनाने में सफल रही. शो की टीआरपी काफी शानदार जा रही थी, लेकिन पिछले कुछ समय से इसे और दिलचस्प बनाने के लिए एक के बाद एक कई ट्वीस्ट देखने को मिले, जो दर्शकों को बिल्कुल रास नहीं आए. ऐसे में शो की टीआरपी भी गिरने लगी.

9 जुलाई को टेलीकास्ट हो सकता है आखिरी एपिसोड

ऐसे अब खबर आ रही है कि तेजस्वी प्रकाश और वत्सल सेठ की ये जोड़ी जल्द ही दर्शकों को अलविदा कहने वाली है. रिपोर्ट्स हैं कि मेकर्स ने शो को ऑफ एयर करने का फैसला कर लिया है. इसी के साथ शो के लास्ट एपिसोड की डेट भी सामने आ गई है. कहा जा रहा है कि 'नागिन 6' का आखिरी एपिसोड 9 जुलाई को टेलीकास्ट किया जाएगा.

'नागिन 7' की तैयारी में हैं मेकर्स

गौरतलब है कि पहले टीआरपी गिरने के कारण 'नागिन 6' को फरवरी में ही ऑफ एयर करने का फैसला ले लिया गया था, लेकिन फैंस की डिमांड पर इसे मार्च तक बढ़ाने का विचार किया गया और आखिरकार शो को मिले प्यार की वजह से यह जुलाई तक आ पहुंचा. हालांकि, अब मेकर्स नई स्टार कास्ट के साथ 'नागिन 7' पेश करने की तैयारी में हैं. ऐसे में इस सीजन को अब बंद करना होगा.

'नागिन 6' पर आधिकारिक पुष्टि होना बाकी

फिलहाल इन खबरों को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है. बता दें कि 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश के अलावा सिम्बा नागपाल, महक चहल, मनित जौरा, रीमा वोराह, बकुल ठक्कर, उर्वशी ढोलकिया, सुधा चंद्रन, अभिषेक वर्मा जैसे कई कलाकारों को अहम रोल निभाते हुए देखा गया.

ये भी पढ़ें- पुलकित सम्राट के लिए मुसीबत बन गए उनके गुड लुक्स, पहली बार छलका एक्टर का दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़