क्या तेजस्वी प्रकाश कहने वाली हैं 'नागिन 6' को अलविदा? इस बड़े शो ने दिया ऑफर!

तेजस्वी प्रकाश इन दिनों लगातार अपने जलवे बिखेर रही हैं. 'नागिन 6' में उन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. हालांकि, इसी बीच अब तेजस्वी को लेकर एक बड़ी खब सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 30, 2022, 02:46 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश को एक नया ऑफर मिला है
  • तेजस्वी के फैंस में खुशी का माहौल बना है
क्या तेजस्वी प्रकाश कहने वाली हैं 'नागिन 6' को अलविदा? इस बड़े शो ने दिया ऑफर!

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) 'बिग बॉस 15' का खिताब अपने नाम करने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं. इन दिनों उनके सितारे बुलंदियों पर हैं. एक्ट्रेस को लगातार एक से एक बड़े ऑफर्स मिल रहे हैं. वहीं, उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. ऐसे में मेकर्स के बीच भी तेजस्वी की मांग काफी बढ़ गई है. इन दिनों तेजस्वी को एकता कपूर के शो 'नागिन 6 (Naagin 6)' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है. हालांकि, अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है.

'झलक दिखला जा' में दिख सकती हैं तेजस्वी

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी जल्द ही 'नागिन 6' को अलविदा कह सकती हैं. क्योंकि उन्हें एक बड़े शो ने ऑफर दिया है, जो उन्हें मुंह मांगी कीमत देने के लिए भी तैयार है. खबर है कि तेजस्वी को रियलिटी शो 'झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Jaa)' के नए सीजन के लिए ऑफर दिया गया है. मेकर्स किसी भी हाल में तेजस्वी को अपने शो में देखना चाहते हैं. ऐसे में वह एक्ट्रेस को मुंह मांगी कीमत देने के लिए बिल्कुल तैयार है.

कई प्रोजेक्ट्स में दिखीं तेजस्वी

फिलहाल इस ऑफर को लेकर तेजस्वी की ओर से कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की गई है. अब एक्ट्रेस इस शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा, लेकिन तेजस्वी के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं. पिछले कुछ वक्त में उन्हें कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' और बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी देखा जा चुका है.

इन हस्तियों को भी किया गया अप्रोच

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'झलक दिखला जा' के मेकर्स अपने नए सीजन के लिए तेजस्वी के अलावा मोहसिन खान, निम्रित कौर अहलूवालिया, दिव्या अग्रवाल, सिंबा नागपाल, दिव्यांका त्रिपाठी, श्रद्धा आर्या और निक्की तंबोली को भी अप्रोच कर चुके हैं. मेकर्स चाहते हैं कि उनका ये सीजन बहुत खास रहे.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन का जलवा कायम, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़