'नागिन 6' से चमकी तेजस्वी प्रकाश की किस्मत, आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का मिला ऑफर

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपनी एक्टिंग का जादू तो पहले ही दर्शकों पर खूब चला चुकी हैं. इस बार वह बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में आ गई हैं. पहली ही फिल्म में उन्हें आयुष्मान खुराना के साथ कास्ट किए जाने की चर्चा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2022, 02:50 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश को बॉलीवुड फिल्म के लिए अप्रोच किया है
  • तेजस्वी इन दिनों 'नागिन 6' में लीड रोल में नजर आ रही हैं
'नागिन 6' से चमकी तेजस्वी प्रकाश की किस्मत, आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का मिला ऑफर

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' की विनर और मशहूर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. कभी वह अपनी लव लाइफ, तो कभी क्यूटनेस के कारण सुर्खियों में ही रहती हैं. इन दिनों उन्हें एकता कपूर के शो 'नागिन 6 (Naagin)' में देखा जा रहा है. इस शो में उनकी परफोर्मेंस्ट ने सभी का दिल जीता है. इसी बीच अब तेजस्वी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

इस फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं तेजस्वी प्रकाश

दरअसल, हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी जल्द ही बॉलवुड डेब्यू कर सकती हैं. उन्हें हाल ही में राज शांडिल्य के निर्देशन में बन रही फिल्म अगली फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2)' में फीमेल लीड का रोल ऑफर किया गया है. कहा जा रहा है कि तेजस्वी इस किरदार के लिए ऑडिशन राउंड भी पार कर चुकी हैं. हालांकि, फिलहाल मेकर्स ने उन्हें फाइनल नहीं किया है.

आयुष्मान संग रोमांस करती दिख सकती हैं तेजस्वी

अगर तेजस्वी 'ड्रीम गर्ल 2' का हिस्सा बनती हैं तो इस फिल्म में उन्हें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा. बता दें कि आयुष्मान को पहले ही फिल्म के लिए साइन किया जा चुका है. दूसरी ओर तेजस्वी को लेकर अभी आधिकारिक तौर पर भी कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन उनके डेब्यू को लेकर फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं.

इस फिल्म का भी मिला था तेजस्वी को ऑफर

खबरों की मानें तो इससे पहले तेजस्वी को एकता कपूर की फिल्म 'रागिनी एमएमएस' सीरीज की अगली फिल्म के लिए भी अप्रोच किया गया था. हालांकि, एक्ट्रेस को यह फिल्म अपने लिए ठीक नहीं लगी और उन्होंने इसे विवादस्पद कॉन्टेंट बताते हुए इसमें काम करने से इंकार कर दिया. 

2019 की फिल्म की सीक्वल है 'ड्रीम गर्ल 2'

गौरतलब है कि यह राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की सीक्वल है. पिछली फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा को लीड रोल में देखा गया था. इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना हासिल हुई थी.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: 150 करोड़ के करीब पहुंची कार्तिक आर्यन की फिल्म, जारी है ताबड़तोड़ कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़