क्या कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं तारा सुतारिया? अनुराग बसु के बयान के बाद चर्चा हुई तेज

Kartik Aryan: पिछले कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया के लिंकअप की खबरों से बाजार गरमाया हुआ है. वहीं अब अनुराग बसु के एक बयान से इन अफवाहों को और हवा मिल गई हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 24, 2023, 03:01 PM IST
  • कार्तिक-तारा साथ हुए स्पॉट
  • एक्टर के साथ डेटिंग की खबरें हुईं तेज
क्या कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं तारा सुतारिया?  अनुराग बसु के बयान के बाद चर्चा हुई तेज

नई दिल्ली: Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया को हाल ही में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी. जहां एकुछ लोग दोनों के रिश्ते में होने के कयास लगा लगा रहे हैं, तो वहीं,कुछ का मानना है कि तारा सुतारिया 'आशिकी 3' में दिखने वाली हैं.  इस बीच अनुराग बसु के बयान ने हलचल बढ़ा दी है.

'आशिकी 3' में नहीं तारा

तारा सुतारिया और कार्तिक आर्यन की वायरल तस्वीरों को देख सबका मानना था कि वह 'आशिकी 3' के लिए बातचीत करने के लिए मिले हो सकते हैं. तारा फिल्म की लीड अभिनेत्री के रूप में बोर्ड पर आ सकती हैं. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये बात झूठ साबित हो गई. हाल में ही फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु ने कहा की यह बात बकवास है. तारा फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

'अपूर्वा' में दिखेंगी एक्ट्रेस

बता दें कि तारा ने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को एक सीक्रेट नोट से कुछ बताने का वादा किया था. जिसके बाद उन्होंने अपनी आने वाली  फिल्म 'अपूर्वा' का ऐलान किया. अभिनेत्री ने लिखा, 'मैं जिस चीज को आपके साथ साझा करने का इंतजार कर रही थी, वह जल्द ही आपकी होने वाली है. मेरे दिल का टुकड़ा और सबसे कठिन, सबसे पुरस्कृत काम जो मैंने किया है.'

ओटीटी पर होगी स्ट्रीमिंग

'अपूर्वा' की टीम ने पोस्टर के साथ दिल्ली के लाल किले की लव कुश रामलीला मैदान में धूमधाम के बीच रिलीज की तारीख की घोषणा की. 'अपूर्वा' एक साधारण लड़की की कहानी है, जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है. वह जीवित रहने के लिए कुछ भी कर सकती है. यह सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म 15 नवंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट पर Sandiip Sikcand को आया गुस्सा, बोले- 'टीवी के लिए ये प्यार तब कहां चला जाता है...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़