Tara Sutaria: तारा सुतारिया ने क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Tara Sutaria Photos: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड और स्टनिंग अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब तारा ने फिर से बोल्ड अदाएं दिखाई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 06:49 PM IST
  • तारा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं एक्ट्रेस
Tara Sutaria: तारा सुतारिया ने क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: Tara Sutaria Latest Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. तारा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड और स्टनिंग अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके फैशन सेंस और ड्रेसिंग स्टाइल के लाखों दीवाने हैं.

तारा सुतारिया इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं

तारा सुतारिया अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रहा है. तारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

तारा ने दिए कातिलाना पोज

फोटोज में तारा को ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है. यहां वह क्रॉप टॉप में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA(@tarasutaria)

लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है. यहां वह बीच सड़क पर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. इंटरनेट पर तारा सुतारिया के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

पिछली बार इस फिल्म में दिखी थीं तारा

कुछ ही देर में उनकी फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस तारा की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. तारा के करियर की बात करें तो अभी तक उन्हें कुछ ही फिल्मों में देखा गया है. पिछली बार तारा मल्टीस्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में आई थीं. फिलहाल तारा ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. 

ये भी पढे़ं- Web Series in November 2022: कॉमेडी से लेकर रोमांस तक, OTT पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का पूरा डोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़