तमिल एक्ट्रेस दीपा ने की आत्महत्या, जानिए क्यों उठाया यह कदम

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस दीपा ने रविवार को आत्महत्या कर ली है. अभिनेत्री का शव उनके अपार्टमेंट से बरामद किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री अपनी लव लाइफ में खुश नहीं थीं, इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 08:11 PM IST
  • लव लाइफ में खुश नहीं थीं दीपा
  • असली नाम पौलीना जेसिका था
तमिल एक्ट्रेस दीपा ने की आत्महत्या, जानिए क्यों उठाया यह कदम

नई दिल्ली: तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने एक बुरी खबर आ रही है. साउथ की मशहूर एक्ट्रेस दीपा ने रविवार को आत्महत्या कर ली है. अभिनेत्री का शव उनके अपार्टमेंट से बरामद किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री अपनी लव लाइफ में खुश नहीं थीं, इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया. पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. 

दीपा ने की आत्महत्या

शुरुआती तौर पर दीपा की मौत को आत्महत्या माना जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपा एक लड़के से बेहद प्यार करती थीं, लेकिन उसके साथ अभिनेत्री के रिश्ते ठीक नहीं थे. 

इस कारण एक्ट्रेस ने की आत्महत्या

रिश्तों में दिक्कतों की वजह से ही दीपा ने आत्महत्या जैसी घटना को अंजाम दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें लिखा है कि वह जिंदगी भर किसी से प्यार करती रहेंगी, जबकि उनकी मौत का कारण कोई नहीं है.

इस फिल्म में नजर आई थीं दीपा 

29 वर्षीय अभिनेत्री चेन्नई के विरुगमबक्कम में मल्लिकाई एवेन्यू में अकेले रहती थीं. रिश्तेदार लगातार उनसे बात करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन अभिनेत्री का फोन नहीं लग रहा था. दीपा आखिरी बार फिल्म 'वैधा' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ प्रेमा महेंद्र मुख्य किरदार में थे.

ये भी पढ़ें- शॉर्ट ड्रेस में ईशा गुप्ता का दिखा दिलकश अंदाज, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़