तमिल एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, संदिग्ध अवस्था में मिला शव

दीपा काफी समय से अपनी लव लाइफ की वजह से परेशान चल रही थीं. पुलिस ने उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि वो हमेशा एक ही इंसान से प्यार करती रहेंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 12:41 PM IST
  • दीपा तमिल इंडस्ट्री में एक जूनियर आर्टिस्ट थीं
  • दीपा का असली नाम जैसिका पौलीन था
तमिल एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, संदिग्ध अवस्था में मिला शव

नई दिल्ली: इंडस्ट्री से एक के बाद एक मौत की खबरों से फैंस काफी निराश हो गए हैं. ऐसे में तमिल इंडस्ट्री से भी एक अपडेट सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 29 साल की तमिल एक्ट्रेस दीपा ने सुसाइड कर लिया है. दीपा का असली नाम पौलीना जेसिक था. उनके शव को अपार्टमेंट से संदिग्ध अवस्था में बरामद किया गया. 

लव लाइफ से थीं परेशान

दीपा काफी समय से अपनी लव लाइफ की वजह से परेशान चल रही थीं. पुलिस ने उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि वो हमेशा एक ही इंसान से प्यार करती रहेंगी. दीपा ने अपनी मौत का किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है. बिल्डिंग के आस पास और बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की जा रही है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

दीपा के शव को पुलिस ने विरुगमबक्कम में स्थित उनके अपार्टमेंट से बरामद किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. बता दें कि वो अपने अपार्टमेंट में अकेले रहतीं थीं. पिछले हफ्ते उनीक दोस्त जब उनसे मिलने पहुंची तो आपर्टमेंट में दीपा का शव पंखे से लटका हुआ मिला.

जूनियर आर्टिस्ट दीपा

दीपा पेशे से जूनियर आर्टिस्ट थीं. दीपा की दोस्त ने पुलिस को बताया कि दीपा को लेकर उसके सारे रिश्तेदार परेशान थे. दीपा का परिवार काफी समय से उसे  फोन कर रहा था लेकिन जब उत्तर नहीं आया तो दीपा ने भी कांटेंक्ट करने की कोशिश की. दीपा फिल्म वेधा में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें: Doctor G Trailer Out: आयुष्मान खुराना बने स्त्री रोग विशेषज्ञ, महिलाओं के गुप्तांगों की जांच करना पड़ा भारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़