तमन्ना भाटिया ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू साउथ सिनेमा के अलावा बॉलीवुड में भी खूब चलाया है. तमन्ना ने हमेशा ही साबित किया है कि वह किसी भी तरह से किरदार में खुद को बखूबी ढाल सकती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 10:52 PM IST
  • तमन्ना भाटिया किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं
  • बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं तमन्ना
तमन्ना भाटिया ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू साउथ सिनेमा के अलावा बॉलीवुड में भी खूब चलाया है. तमन्ना ने हमेशा ही साबित किया है कि वह किसी भी तरह से किरदार में खुद को बखूबी ढाल सकती हैं. खैर अपनी फिल्मों के अलावा उन्होंने अपने लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

सोशल मीडिया लवर हैं तमन्ना

तमन्ना की हर अदा पर आज दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए भी लोग उनके साथ जुड़े रहने की पूरी कोशिश करते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने नए लुक की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

तमन्ना बेहद खूबसूरत लग रही हैं

तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तस्वीरों में उन्हें प्रिंटेड इंडो वेस्टर्न आउटफिट पहने देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और मैचिंग ज्वैलरी से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. 

इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस 

तमन्ना के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बन बनाया हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. फैंस के बीच उनके इस अवतार को लेकर खूब चर्चा है. तमन्ना भाटिया के पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही उन्हों तेलुगू फिल्म 'Gurthunda Seethakalam' और 'भोले शंकर' में देखा जाने वाला है. 

ये भी पढे़ं- Faltu Show: अनचाही बच्ची की कहानी बयां करेगा नया शो 'फालतू', दर्शक हुए उत्साहित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़