Tamannaah Bhatia ने 'एनिमल' की सक्सेस की पार्टी में ब्लैक ड्रेस से जीता दिल, यहां देखें एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें!

Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड और साउथ दोनों ही फिल्म इंडिस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी तमन्ना भाटिया का अक्सर अपनी खूबसूरती के लिए भी खबरों में बनीं रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म एनिमल की सक्सेस पार्टी में स्पॉट किया गया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2024, 08:25 PM IST
    • 'एनिमल की सक्सेस पार्टी में पहुंची तमन्ना भाटिया
    • एक्ट्रेस ने पार्टी में ब्लैक ड्रेस पहनकर मचाया बवाल
Tamannaah Bhatia ने 'एनिमल' की सक्सेस की पार्टी में ब्लैक ड्रेस से जीता दिल, यहां देखें एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें!

नई दिल्ली: Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया ने एक बार फिर से अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. एक्ट्रेस को वाइट एंड ब्लैक ड्रेस में देखकर हर किसी की नजरें उनपर टिकी रह गईं हैं.  दरअसल एक्ट्रेस संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनीं फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में शामिल हुई थीं जहां उनका एक नया लुक देखने को मिला है. 

तमन्ना भाटिया का ग्लैमरस लुक 

एक तरफ जहां एनिमल एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना पार्टी में चार चांद लगाती दिखीं. तो वहीं  तमन्ना भाटिया ने भी अपने लुक से पूरी लाइमलाइट लूट ली. इस मौके पर एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आईं. इस पार्टी के लिए तमन्ना ने डीप नेक वाली ड्रेस को चुना था, जिसे उन्होंने वाइट बॉल टॉप्स से स्टाइल किया जिसमे वो काफी जंच रही थीं. फैंस उनके लुक को देख उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने छोटा-सा मोतियों से बना बैग कैरी किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

विजय वर्मा के साथ शादी को लेकर हैं चर्चा में 

तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी लव-लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कपल शादी को लेकर सीरियस हो रहे हैं. तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को फैंस शादी के बंधन में बंधता देखना चाहते हैं और अब दोनों के पेरेंट्स भी चाहते हैं के कपल शादी कर ले. सूत्रों के हवाला से कपल को लेकर खबर आई थी कि तमन्ना के पेरेंट्स उनपर विजय के साथ शादी को लेकर प्रेशर बना रहे हैं. बता दें कि तमन्ना और विजय दोनों के पेरेंट्स एक दूसरे से मिल चुके हैं. फैंस भी चाहते हैं कपल जल्दी से शादी के बंधन में बंध जाए.

इसे भी पढ़ें- Merry Christmas की रिलीज से पहले katrina kaif ने मांगी ये विश, विजय सेतुपति को किया था इस फिल्म से याद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़