बेहद गुस्सैल थी तबु की बहन फराह नाज, अनिल कपूर को एक्ट्रेस ने दे डाली थी ये धमकी

Farah Naaz Controversy- फराह नाज (Farah Naaz) 80 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार थीं, लेकिन आज वह पूरी तरह से इंड्रस्ट्री से गायब हैं. मशहूर एक्ट्रेस तबु की बड़ी बहन फराह नाज अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा बटोरती थीं. अपने गुस्सैल स्वभाव के कारण उन्होंने अपना चमकता करियर पूरी तरह से बर्बाद कर लिया था.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 10, 2023, 04:58 AM IST
  • कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं फराह नाज
  • माधुरी दीक्षित से भी ले लिया था पंगा
बेहद गुस्सैल थी तबु की बहन फराह नाज, अनिल कपूर को एक्ट्रेस ने दे डाली थी ये धमकी

नई दिल्ली: फराह नाज (Farah Naaz) हिंदी सिनेमा में 80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री थीं. एक्ट्रेस अनिल कपूर (Anil Kapoor), ऋषि कपूर, आमिर खान, राजेश खन्ना, और गोविंदा जैसे कई सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी हैं, लेकिन अपने अभिनय से ज्यादा एक्ट्रेस अपने गुस्से और को-एक्टर्स के साथ सेट पर झगड़े को लेकर खूबरों में छाईं रहती थी. एक वक्त ऐसा था जब फराह नाज हर फिल्म के सेट पर अपने को-स्टार के लड़ जाती थीं. उनका रवैया देख धीरे-धीरे लोगों ने उन्हें काम देना बंद कर दिया.

चंकी को मारा चमाचा

कोई भी फिल्म हो या किसी के यहां भी पार्टी हो, फराह हर जगह किसी न किसी के साथ पंगा ले लेती थीं. एक्ट्रेस ने सबसे ज्यादा चर्चा में तब बटोरी, जब उन्होंने फिल्म ‘कसम वर्दी की’ की शूटिंग के दौरान एक्टर चंकी पांडे को जोरदार तमाचा जड़ दिया था. फराह ने इस बात का खुलासा खुद किया था.

एक्ट्रेस ने बताया था कि चंकी सेट पर उन्हें बहुत परेशान करते थे. वह उनकी हरकतों से तंग आ चुकी थी. वह खुद पर कंट्रोलन कर सकीं और उन्होंने एक्टर को थप्पड़ मार दिया था.

अनिल कपूर से लिया पंगा

चंकी ही नहीं, फराह नाज अनिल कपूर संग अपने झगड़े को लेकर भी खबरों में छाई रही हैं. फराह नाज और अनिल कपूर फिल्म ‘रखवाला’ और ‘काला बाजार’ में साथ काम किया था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘रखवाला’ की शूटिंग के दौरान अनिल कपूर इस फिल्म से फराह नाज का पत्ता साफ करना चाहते थे और वह उनकी जगह माधुरी दीक्षित को लेना चाहते थे.

अनिल कपूर को दे दी धमकी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब फराह नाज को इस बात का पता चला उन्होंने मीडिया के सामने ही अनिल कपूर को सबकुछ बर्बाद करने की धमकी दे दी थी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने माधुरी दीक्षित को भी फोन किया और खरी खोटी सुनाकर कर उन्हें भी धमकी दे दी थी. जिसके बाद माधुरी ने फिल्म करने से मना कर दिया था. अनिल और फराह की फिल्म ‘रखवाला’ फ्लॉप हो गई थी.उनके बुरे रवयै के कारण  फराह नाज को काम मिलना बंद हो गया. एक्ट्रेस आखिरी बार 2005 में आई फिल्म ‘शिखर’ में नजर आईं थी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: पाखी के सामने सई की मांग भरेगा विराट, चव्हान परिवार में आएगा तूफान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़