Taaza Khabar Twitter Review: भुवन बाम की 'ताजा खबर' ने मचाई सनसनी, लोग बोले- 'एक दम कड़क...'

Taaza Khabar Twitter Review: भुवन बाम की पहली वेब सीरीज 'ताजा खबर' आज स्ट्रीम हो चुकी है. सोशल मीडिया पर दर्शकों के रिएक्शन बता रहे हैं कि लोगों को ये सीरीज कितनी पसंद आ रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 03:14 PM IST
  • स्ट्रीम हुई भुवन बम की ताजा खबर
  • लोगों को पसंद आया भुवन का अंदाज
Taaza Khabar Twitter Review: भुवन बाम की 'ताजा खबर' ने मचाई सनसनी, लोग बोले- 'एक दम कड़क...'

नई दिल्ली: Taaza Khabar Twitter Review: भुवन बाम यूट्यूब की दुनिया के बादशाह हैं, साथ ही उन्होंने अब अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'ताजा खबर' से ओटीटी पर भी एंट्री कर ली है. फैंस एक बार फिर से उनकी परफॉरमेंस का दीवान हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. अपनी पहली ओटीटी वेब सीरीज 'ताजा खबर' को समय से पहले रिलीज करके वैसे ही फैंस को सरप्राइज कर दिया है.

समय से पहले किया गया रिलीज

'ताज खबर' 6 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे एक दिन पहले रात में ही रिलीज कर दिया गया है. इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. उनकी इस वेब सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. भुवन बाम भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरते दिख रहे हैं. ट्विटर पर लोग जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

फैंस को सीरीज आई पसंद

दर्शकों को 'ताजा खबर' की कहानी तो पसंद आई ही है, इसके साथ ही वसंत गावड़े के किरदार में भुवन बाम ने सबका दिल जीत लिया है. खुद के यूट्यूब चैनल पर तो भुवन ने फैंस को अपना कायल बनाया ही है साथ ही इस सीरीज में भी उनकी दमदार एक्टिंग ने फैंस को हिलाकर रख दिया है.

एक यूजर ने लिखा, "तीन एपिसोड पूरे कर चुका हूं, क्या स्टोरी और स्क्रीनप्ले है, भुवन बाम भाई आप अगले सुपरस्टार हैं." दूसरे यूजर ने भी लिखा, "भुवन बाम आपके द्वारा ऐसी परफॉर्मेंस देखने लायक है."

कमकर कमेंट कर रहे लोग

'ताजा खबर' में भुवन बाम की परफॉर्मेंस देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक अन्य ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अभी-अभी ताजा खबर, पूरी देखी है,

भुवन बाम क्या शानदार परफॉर्मेंस है, सीजन 2 का इंतजार रहेगा." अन्य ने लिखा, "भुवन बाम के कायल है और वह एक ग्रेट एक्टर के रूप में सामने आए हैं," बाकी यूजर्स भी इसी तरह से तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Maidaan: अजय देवगन स्टारर 'मैदान' की फिर बदली रिलीज डेट, अब इस महीने दस्तक देगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़