क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी ने टप्पू से कर ली गुपचुप सगाई? सामने आईं चौंकाने वाली रिपोर्ट्स

खबर आई है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्टर मुनमुन दत्ता ने शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट से सगाई कर ली है. इस खबर ने दोनों के ही चाहने वालों को हैरान कर दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 13, 2024, 06:15 PM IST
    • मुनमुन-राज ने कर ली सगाई?
    • उम्र में है 9 साल की फासला
क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी ने टप्पू से कर ली गुपचुप सगाई? सामने आईं चौंकाने वाली रिपोर्ट्स

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता काफी समय से अपनी निजी जिंदगी के कारण खबरों में बनी हुई हैं. कुछ वक्त से उनके नाम को- एक्टर राज अनादकट के साथ जुड़ रहा है. दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा गया है. ऐसे में मुनमुन और राज के अफेयर्स की खबरें भी खूब मीडिया में आने लगीं.

उम्र में है 9 का साल फासला 

हालांकि, बाद में दोनों ने अपने रिलेशनशिप का भी खंडन किया. वहीं, अब फिर से इनके रिलेशनशिप की खबरों ने तूल पकड़ लिया है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मुनमुन ने 'तारक मेहता...' में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट से सगाई कर ली है. दोनों की उम्र में 9 साल का फासला है. एक्ट्रेस 36 साल की हैं और वहीं, राज अभी 27 साल के हैं.

मार्च की शुरुआत में ही हुई सगाई

बताया जा रहा है कि मुनमुन और राज ने इसी साल मार्च महीने की शुरुआत में गुजरात के वडोदरा में परिवार के सदस्यों की मौजुदगी में एक दूसरे को रिंग पहनाई. हालांकि, फिलहाल सगाई की कोई फोटोज और वीडियोज सामने नहीं आई है. खबरों के मुताबिक, राज और मुनमुन की मुलाकात 2017 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर हुई थी, जब राज इस शो का हिस्सा बने.

सगाई की नहीं की पुष्टि

शो के दौरान ही दोनों की दोस्ती हुई और जल्द ही मुनमुन और राज एक दूसरे को डेट करने लगे. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की. अब कहा जा रहा है कि आखिरकार दोनों के परिवार के सदस्यों ने इनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है. फिलहाल मुनमुन और राज ने सगाई की खबरों पर प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा करेगी वनराज और तोषू की बोलती बंद, थाने में घसीटने की देगी चुनौती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़