Swara Bhaskar Outfit: स्वरा भास्कर के लहंगे का क्या है पाकिस्तानी कनेक्शन? आग बबूला हुए लोग

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने बेज कलर का खूबसूरत लहंगा पहने हुए नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं, लेकिन अपने इसी लहंगे के कारण वह ट्रोल हो रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 20, 2023, 03:53 PM IST
  • स्वरा भास्कर लहंगे के कारण हुईं ट्रोल
  • स्वरा भास्कर पर भड़क पड़े हैं लोग
Swara Bhaskar Outfit: स्वरा भास्कर के लहंगे का क्या है पाकिस्तानी कनेक्शन? आग बबूला हुए लोग

नई दिल्ली: स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कुछ समय पहले ही समाजवादी पार्टी के नेता फहाद के साथ गुपचुप शादी के बंधन में बंध गईं. हाल ही में उन्होंने ये खुशखबरी अपने सभी चाहने वालों को सुनाई. इसके बाद से एक्ट्रेस की शादी के सभी फंक्शन्स खूब जोर-शोर से चल रहे हैं. हाल ही में स्वरा और फहाद की शादी का रिसेप्शन रखा गया, जिसके बाद से ही वह खूब ट्रोल होने लगी हैं.

Swara Bhaskar ने रिसेप्शन में पहना खूबसूरत बेज लहंगा

दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी रखने के बाद स्वरा और फहाद के लिए बरेली में भी शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया गया. दिल्ली के रिसेप्शन के तुरंत बाद ही स्वरा और फहाद बरेली के लिए रवाना हो गए. होटल में आराम करने के बाद एक्ट्रेस मेकअप आर्टिस्ट के पहुंचीं और उन्हें बहुत खूबसूरती से तैयार किया गया. इस दौरान उन्होंने हैवी सीक्वेंस वाला बेज लहंगा पहना था.

पाकिस्तान डिजाइनर ने बनाया लहंगा

स्वरा का ये बेज लहंगा पाकिस्तान की एक डिजाइनर द्वारा तैयार किया गया है. इस बात का जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी है.

उन्होंने अपने इस रिसेप्शन वाले लुक में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'इस लहंगे को बेहद खूबसूरती से तैयार किया गया है.'

स्वरा ने किया डिजाइनर का शुक्रिया अदा

एक्ट्रेस ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'आपका बहुत-बहुत शुक्रिया कि आपके सरहद के उस पार से मुझे ये भेज दिया. इस खूबसूरत लहंगे को मेरे लिए तैयार करने के लिए आपका धन्यवाद.' इस पोस्ट के बाद से ही एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के रिसेप्शन की फोटोज भी खूब वायरल होने लगी हैं.

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा, 'अपने देश में लहंगे की कमी थी क्या, जो आपको सरहद पार से मंगवाना पड़ा?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैडम आप और क्या-क्या करने वाली हो?' ऐसे ही कई तरह के कमेंट्स में यूजर्स ने स्वरा को खूब ट्रोल किया है. हालांकि, फैंस और कई अन्य लोगों ने उन्हें शादी की ढेरों की शुभकामनाएं भी दी हैं.

ये भी पढ़ें- जब सांवला रंग सुंबुल तौकीर के लिए बन गया मुसीबत, सुनने पड़ते थे खूब ताने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़