Jahaan Chaar Yaar Trailer: सारे गम भुलाकर ट्रिप पर निकले चार यार, मैरिड लाइफ पर बेस्ड है कहानी

Jahaan Chaar Yaar: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली हैं. एक्ट्रेस की फिल्म का उनके फैंस बड़ी उत्सुकता के साथ इंतजार कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 04:48 PM IST
  • ‘जहां चार यार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • मैरिड लाइफ से परेशान हुए चार दोस्त
Jahaan Chaar Yaar Trailer: सारे गम भुलाकर ट्रिप पर निकले चार यार, मैरिड लाइफ पर बेस्ड है कहानी

नई दिल्ली: पिछले दिनों ही बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सियल एक्ट्रेस स्वारा भास्कर (Swara Bhaskar)  ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर अपडेट साझा किया था. उन्होंने बताया था कि उनकी फिल्म ‘जहां चार यार’ (Jahan Chaar Yaar) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.

चार हाउसवाइफ की कहानी बताती फिल्म

'जहां चार यार' एक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी चार दोस्तों की जिंदगी पर आधारित है. चारों हाउवाइव्स हैं और उनका जीवन सिर्फ पति और परिवार के बीच गुजर रहा है.चारों अपनी लाइफ में कुछ एडवेंचर करना चाहती हैं. जिसके बाद वह तय करती हैं कि वे गोवा जाएंगे.

मजेदार है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरूआत चारों दोस्तों के गपशप से होती है. वीडियो में शिखा तलसानिया कहती हुए नज़र आती हैं कि बताओ चुड़ैलों कौन-कौन अपने पति परमेश्वर के साथ कहां घूमकर आया है. परमेश्वर वाली लाइन पर मेहर विज जोर से हंसती है. फिर स्वरा भास्कर बताती हैं कि वह अपने पति के साथ एक बार वैष्णो देवी गईं थी. स्वरा की इस बात पर शिखा कहती हैं कि हम गोवा और स्विट्जरलैंड की बात कर रहे हैं, तुम्हारी तीर्थ यात्रा की नहीं.

स्वरा कहती हैं कि हमारी किस्मत में अगर गोवा और स्विटरलैंड होता तो हम घर भर के कपड़े नहीं धो रहे होते. जिसके बाद चारों गोवा निकल पड़ती हैं. वहां उनके साथ एक हादसा होता है, जिसके बाद शुरू होती है कहानी.

सितंबर में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘जहां चार यार’ का ट्रेलर काफी दमदार है. इस फिल्म को कमल पांडे ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.  बता दें कि फिल्म में स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- 'केबीसी 14' में आया ऐसा कंटेस्टेंट, जिसे देख बिग बी के फूले हाथ-पांव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़