स्वरा भास्कर और फहाद अहमद दोबारा करेंगे मार्च में शादी, खास जगह होगी धूमधाम से वेडिंग

Swara Bhaskar Wedding Venue: स्वरा भास्कर हाल ही में शादी करने जा रही हैं. ये उनकी दूसरी शादी होगी. फहाद अहमद के साथ वो अपने चाहने वालों के बीच शादी करेंगी और इसके लिए उन्होंने बेहद खास जगह का चुनाव भी कर लिया है और तारीख की घोषणा भी हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2023, 12:25 PM IST
  • स्वरा भास्कर ने चुनी ये जगह
  • फहाद अहमद के साथ करेंगी शादी
स्वरा भास्कर और फहाद अहमद दोबारा करेंगे मार्च में शादी, खास जगह होगी धूमधाम से वेडिंग

Swara Bhaskar Wedding Destination: 16 फरवरी को ट्विटर के महारथी तब भौंचक्के रह गए जब स्वरा भास्कर ने नेता फहाद अहमद से शादी कर ली. ये स्वरा भास्कर के फैंस के लिए भी एक बहुत बड़ा सरप्राइज था. लोगों के बीच स्वरा भास्कर की शादी को लेकर भले ही लव जिहाद की जंग छिड़ गई हो लेकिन एक्ट्रेसेस इन सारी कॉन्ट्रोवर्सीज से दूर बड़ी धूमधाम के साथ पूरे रीति रिवाजों का पालन करके हुए दूसरी बार फहाद अहमद के साथ शादी करने जा रही हैं जिसकी तारीख भी सामने आ गई है.

स्वरा भास्कर का स्पेशल घर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्च में हल्दी, मेंहदी, संगीत के फंक्शनको काफी धूमधाम से किया जाएगा. 11 से 16 मार्च के बीच दोनों शादी करने जा रहे हैं. अपनी शादी को रजिस्टर करवाने के बाद स्वरा भास्कर छत्तीसगढ़ में 'मिसेज फलानी' की शूटिंग कर रही थीं. अब वो दिल्ली वापिस आ गए हैं ताकि शादी की तैयारियां पूरी कर सकें.

नाना-नानी घर पर शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वरा भास्कर डेस्टिनेशन वेडिंग की जगह दिल्ली में ही अपने नाना-नानी के घर पर शादी करने वाली हैं. शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं और वो अपने हर रीति रिवाज की डिटेल खोज रही हैं. होली से लेकर शादी के बीच ज्यादा गैप नहीं है इसलिए ये काफी धमाकेदार हफ्ता होने वाला है.

सस्ते में शादी

स्वरा भास्कर ने सभी दोस्तों को एक खास इन्वाइट भी भेजा है. बसंत में हमारी खुशियों में शामिल होइए. स्वरा चाहती हैं कि उनकी ये शादी उनके परिवार और खास दोस्तों के बीच धूमधाम से हो. ट्विटर पर भी स्वरा ने 'शादी की अपडेट दी कि जल्द ही दुल्हन बनने वाली हूं. अभी शादी की बहुत सी तैयारियां करनी हैं नहीं जानती कितने सस्ते में करूंगी.'

ये भी पढ़ें: विराट कोहली पर फिर चढ़ा भक्ति का रंग, अनुष्का शर्मा संग की भस्म आरती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़