स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की शादी की तस्वीरें आईं सामने, चाहने वालों ने दी जमकर बधाई

Swara Bhaskra Weds Fahad Ahmad: स्वरा भास्कर ने अपने परिवार के साथ अपनी लाइफ के सबसे बड़े सेलिब्रेशन शादी को खूब एन्जॉय किया. फहाद अहमद जहां जींस कुर्ते में ही नजर आए वहीं स्वरा भास्कर ने तैयार होने में किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 14, 2023, 01:37 PM IST
  • स्वरा भास्कर ने शेयर की तस्वीरें
  • संगीत और मेंहदी के बाद आईं नजर
स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की शादी की तस्वीरें आईं सामने, चाहने वालों ने दी जमकर बधाई

नई दिल्ली: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और नेता फहाद अहमद ने हाल ही में दिल्ली में शादी की. हालांकि इस शादी में मेंहदी और संगीत तो हुआ लेकिन ना ही सात फेरे हुए और ना ही निकाह जैसी रस्म निभाई गई. ट्रेडिशनल दिखने वाली इस शादी में बस एक खास तरह का सेलिब्रेशन हुआ जिसमें दोनों परिवारों के साथ मिलकर जश्न मनाया गया. वहीं स्वरा भास्कर तो जहां सज-धजकर दुल्हन के रूप में तैयार हुईं वहीं फहाद अहमद जींस और शर्ट में ही दिखाई दिए.

सिल्क की साड़ी

स्वरा भास्कर ने वेडिंग रिसेप्शन में लाल रंग की सिल्क की साड़ी पहन रखी थी. वो एकदम तैयार होकर एक तेलुगू ब्राइड लग रही थीं. लाल रंग की साड़ी पर चौड़ा गोल्डन रंग का बॉर्डर था और बीच में बूटियों के डिजाइन बने हुए थे. स्वरा ने इस लुक को खास बनाने के लिए इसमें टेंपल ज्वैलरी पहनी थी. नाम में नथ तो बालों में गजरा स्वरा एकदम परमसुंदरी लग रही थीं.

जींस पहने आया दूल्हा

स्वरा जहां शादी में एकदम ट्रेडिशनल दुल्हन लग रही थीं वहीं फहाद अहमद एकदम नेता की तरह सिर्फ जींस शर्ट के साथ एक जैकेट पहनकर ही आ गए थे. फिर भी दोनों साथ में काफी सुंदर लग रहे थे. सोशल मीडिया पर जोड़े को सभी लोगों ने बधाई दी. स्वरा भास्कर के संगीत की एक वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमें वो खुशी से झूम-झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

तस्वीरों में लगे राजा-रानी

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने 6 जनवरी 2023 को अपनी शादी रजिस्टर करवाई थीं और 8 जनवरी को अपनी इस खास शादी की तस्वीरें साझा कीं. हालांकि शादी के बाद स्वरा को लोगों की नाराजगी का काफी सामना करना पड़ा. सोशल मीडिया पर आफताब और श्रद्धा का हवाला देकर दोनों की शादी को लव जिहाद बताया गया. खैर सारी नफरत को पीछे छोड़ स्वरा भास्कर इस शादी में काफी खुश नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़