सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का हुआ पैचअप! सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

Sushmita Sen-Rohman Shawl: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस का रोहमन शॉल के साथ पैचअप हो गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2022, 10:43 AM IST
  • सुष्मिता-रोहमन का हुआ पैचअप
  • सुष्मिता और रोहमन की फोटो वायरल
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का हुआ पैचअप! सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली: Sushmita Sen-Rohman Shawl: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि सुष्मिता सेन एक बार फिर रोहमन शॉल के साथ रिलेशन में आ सकती हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है. जिसमें वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला 

फोटो हुई वायरल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हाल ही में एक शादी में पहुंची थी. इस दौरान उनके साथ उनकी दोनों बेटियां और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल नजर आए थें. सोशल मीडिया पर  फोटो जमकर वायरल हो रही है. इंटरनेट पर फोटो सामने आते ही तहलका मच गया. इंटरनेट पर कयास लगाए जा रहे हैं  कि दोनों के बीच पैचअप हो गया है. 

दो साल तक किया डेट 
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने एक दूसरे को लगभग दो साल तक डेट किया था. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. सुष्मिता और रोहमन के ब्रेकअप की खबर ने सबको चौंका दिया था. एक बार फिर कयास लगा जा रहे हैं कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का पैचअप हो सकता है. 

ललित मोदी संग जुड़ा था नाम 
हाल ही में सुष्मिता सेन का ललित मोदी के साथ नाम जुड़ा था. ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता संग अपनी फोटो शेयर कर सबको हैरान कर दिया था. ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर ऐलान किया था कि दोनों रिश्ते में हैं. खबरों के अनुसार रोहमन की वजह से ललित मोदी और सुष्मिता का रिश्ता नहीं चल पाया. 

इसे भी पढ़ें: करण जौहर ने वीकेंड के वार पर किया बड़ा दावा, इस कपल के रिश्ते को बताया नकली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़