Sushmita Sen Heart Attack: सुष्मिता सेन की हुई हार्ट सर्जरी, आया हेल्थ अपडेट

Sushmita Sen Live Session: सुष्मिता सेन हार्ट अटैक के बाद सर्जरी करवाकर वापिस लौट आई हैं. लगातार उनकी हेल्थ की चिंता कर रहे लोगों के लिए सुष्मिता सेन ने अपनी हेल्थ की अपडेट दी है. सुष्मिता ने अपने वेल विशर्स को धन्यवाद भी कहा और बताया कि ये दौर कैसा रहा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2023, 06:43 AM IST
  • सुष्मिता सेन ने कही ये बात
  • दिल जीत लिया सबने एक्ट्रेस का
Sushmita Sen Heart Attack: सुष्मिता सेन की हुई हार्ट सर्जरी, आया हेल्थ अपडेट

Sushmita Sen Health Update: Actress सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने फैंस को तब डरा दिया जब उनके हार्ट अटैक की खबर सामने आई. पिछले दिनों उनकी जो हार्ट सर्जरी हुई थी उसके बाद से वो रिकवर कर रहीहैं. सुष्मिता सेन ने ऐसे में अपने फैंस से खास बातचीत की और लाइव सेशन के जरिए अपनी हेल्थ अपडेट दी. सुष्मिता सेन ने बताया कि कैसे वो खुद को पॉजिटिव रख रही हैं.

हार्ट में थी ब्लॉकेज

लाइव सेशन में सुष्मिता सेन ने अपने परिवार के सदस्यों, डॉक्टरस् और उन लोगों का शुक्रिया अदा किया जो उनका साथ हर कदम पर देते रहे. सुष्मिता सेन ने बताया कि उन्हें क्या समस्या आ गई थी. कहती हैं कि मुझे काफी बड़ा हार्ट अटैक आया था फिर मैं सर्वाइव कर पाई. मुझे काफी बड़ा हार्ट अटैक आया था. मेरी हार्ट की मेन आर्टरी में 95 फीसदी ब्लॉकेज पाई गई.

खुद से वादा

एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनकी जिंदगी का एक फेज था जो बीत गया. कहती हैं कि मेरे दिल में अब किसी भी बात का डर नहीं है. सुष्मिता सेन ने नानावती अस्पताल के डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया. कहती हैं कि मेरे मन में किसी बात का अब डर नहीं है बल्कि मैं सोच रही हूं कि मुझे खुद से प्रॉमिस करना चाहिए और आगे बढ़कर चीजों को देखना चाहिए.

फूलों के लिए धन्यवाद

सुष्मिता सेन के चाहने वालों ने उनके लिए फूल भिजवाए. एक्ट्रेस कहती हैं जिन भी लोगों ने मुझे फूल भेजे हैं उनसे मेरा घर गार्डन ऑफ ईडन हो गया है. सुष्मिता सेन ने अपने वेल विशर्स को धन्यवाद कहा. सुष्मिता सेन को हाल ही में हार्ट अटैक आया था जिसकी खबर मिलते ही फैंस काफी निराश हो गए थे.

इसे भी पढ़ें:  Women's Day 2023: 50 साल की उम्र में भी इन एक्ट्रेसेस का है बॉलीवुड में दबदबा, दमदार रोल्स के आगे फीके हैं सुपरस्टार्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़