3 साल बाद भी नहीं सुलझी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का गुत्थी, फैंस को न्याय का अभी भी इंतजार

Sushant Singh Rajput death anniversary: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से दिल जीतने वाले सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था. आज उनकी तीसरी बरसी है.  सुशांत की मौत को तीन साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 14, 2023, 09:53 AM IST
  • टीवी शो से शुरू हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का करियर
  • फिल्म 'छिछोरे' में आखिरी बार आए थे नजर
3 साल बाद भी नहीं सुलझी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का गुत्थी, फैंस को न्याय का अभी भी इंतजार

नई दिल्ली:Sushant Singh Rajput death anniversary: 14 जून 2020 का वो मनहूस दिन जब बॉलीवुड का एक नायाब सितारा हमेशा के लिए इश दुनिया को छोड़कर चला गया. जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर आई थी, तो हर कोई शॉक्ड हो गया था. किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं. सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा के अपने फ्लैट में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने सुसाइड किया था, लेकिन फैंस और परिवार ये मानने को तैयार ही नहीं था...एक्टर के साथ उनके अधूरे सपने भी सपने बनकर ही रह गए.

टीवी से शुरू हुआ था करियर

एक्टर ने स्टार प्लस के शो किस देश में होगा मेरा दिल से करियर शुरू किया था. एकता कपूर के इस शो में एक्टर हर्षद चोपड़ा के भाई के रूप में नजर आए थे. इसके बाद एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में बतौर लीड एक्टर सुशांत ने डेब्यू किया था. इस शो में उनकी जोड़ी अंकिता लोखंडे के साथ दिखी थी. मानव के किरदार से वह हर घर के लाड़ले बेटे और दमाद बन गए थे.

सपने रह गए अधूरे

एक्टर के जाने से उनके कई सपने और ख्वाहिशें अधूरी रह गईं. इन्हें पूरा करने के लिए एक्टर को न जाने कितनी प्लानिंग और मेहनत करनी थी. लेकिन भगवान की प्लानिंग सुशांत के लिए कुछ अलग ही थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)

अपनी बकिट लिस्ट से सुशांत सिर्फ 13 सपने ही पूरे कर पाए, बाकी 37 अधूरे ही रह गए. एक्टर ने एक बार अपने सपनों की एक लिस्ट शेयर की थी, जिसका नाम था 50 Dreams.लेकिन बाद में इसे डिलीट कर दिया था.

क्या थे सपने

सुशांत प्लेन उड़ाना चाहते थे... वह लेफ्ट हेंड बैट्समैन के रूप में क्रिकेट खेलना, टेनिस खेलना, मोर्स कोड सीखने की ख्वाहिश रखते थे. वह पोकर खेलना, वैदिक एस्ट्रोलॉजी के बारे में समझना, डिज्नीलैंड जाना, जंगल में एक हफ्ता बिताना, 6 महीनों में सिक्स पैक एब्स बनाना, नासा वर्कशॉप में शामिल होना, CERN यानी European Organization for Nuclear Research के लिए जाना, किताब लिखना, 10 डांस फॉर्म्स सीखना, मुफ्त शिक्षा के लिए काम करना और उसे बढ़ावा देना, क्रिया योग सीखना, लीगो जाना, घुड़सवारी, अंटार्टिका जाना और महिलाओं को सेल्फ डिफेंस में ट्रेन करना जैसी ख्वाहिशें रखते थे.

इसे भी पढ़ें:  Hina Khan के बाद अब Hansika Motwani का छलका दर्द, इंडस्ट्री के बड़े डिजाइनर्स का खोला काला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़