Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या? पोस्टमार्टम करने वाले शख्स ने किया बड़ा खुलासा

Sushant Singh Rajputi Case: सुशांत सिंह राजपूत का मामला अब भी सुलझा नहीं है. इसी बीच अब दिवंगत एक्टर की मौत से जुड़ी एक ऐसा बात सामने आई है कि हर कोई हैरान है. दावा किया जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 10:18 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की जांच में हुआ नया खुलासा
  • पोस्टमार्टम करने वाले शख्स ने बताया इसे मर्डर
Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या? पोस्टमार्टम करने वाले शख्स ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 2 साल से भी ज्यादा का बीत चुका है, लेकिन अब भी इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. उनके फैंस, दोस्त और परिवार के सदस्य अब ये बात मानने के लिए तैयार नहीं हैं कि एक्टर ने आत्महत्या की थी. हर दिन इस मामले से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आती रहती है. इसी बीच अब इस केस में एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है, जिसके बाद कहा जाने लगा है कि सुशांत की हत्या हुई थी.

Sushant Singh Rajput का पोस्टमार्टम करने वाले शख्स का दावा

दरअसल, सुशांत के शव का पोस्टमार्टम करने वाले रूपकुमार शाह ने दावा किया है कि एक्टर का मर्डर हुआ था. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने सुशांत का शव देखा तो उन्हें ये आत्महत्या का मामला नहीं लगा.

रुपकुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा, '2020 की 14-15 जून को वह ड्यूटी पर ही थे. उस टाइम एक वीआईपी बॉडी आई थी. उनके पोस्टमार्टम का नंबर रात को 11-12 बजे करीब आया. हम जब बॉडी के पास गए तो देखा कि यह सुशांत सिंह राजपूत का शव है. जब हमने बॉडी के कपडे़ खोले तो शव कुछ अलग दिखा. शरीब पर चोट के निशान थे.'

रूपकुमार ने किया बड़ा दावा

रूपकुमार ने आगे कहा, 'आपस में बातचीत करने के बाद हमें पता चला कि इसे आत्महत्या का केस बताया गया है. इसके बाद मैं अपने सीनियर के पास बात करने गया कि सर ये अलग केस लग रहा है. क्योंकि मुझे 28 साल का तजुर्बा है इसलिए बॉडी देखकर ही पता चल जाता है. इसके बाद सर ने कहा कि हम बाद में इस पर चर्चा करेंगे.' रूपकुमार ने कहा, 'सुसाइड के बाद गले पर जो निशान रहता है, सुशांस के गले पर वैसा मार्क नहीं था. इसके अलावा उनके हाथ-पैर पर भी निशान थे.'

14 जून को हुई थी सुशांत की मौत

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए थे. मुंबई पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया था. हालांकि, बाद में ये केस बीसीआई को सौंप दिया गया. फिलहाल सीबीआई इस मामले की अब भी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 13: इस कंटेस्टेंट ने शो को बीच में ही छोड़ने का किया फैसला, वजह कर देगी आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़