एक्टर सूर्या ने मुंबई में खरीदा आलीशान अपार्टमेंट, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

सूर्या साउथ सिनेमा के कई बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. वहीं अब उन्होंने मायानगरी मुंबई में एक नया आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. सूर्या का अपार्टमेंट आलीशान के साथ-साथ बेहद महंगा भी है. इसकी कीमत करोड़ो में है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2023, 06:35 PM IST
  • एक्टर ने खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट
  • मुंबई में परिवार के साथ हो सकते हैं शिफ्ट
एक्टर सूर्या ने मुंबई में खरीदा आलीशान अपार्टमेंट, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सूर्या अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों पर राज करते हैं. साउथ के साथ-साथ उनके पूरे देश में भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. एक्टर हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में रहने का कारण उनकी फिल्म नहीं बल्कि उनका आलीशान अपार्टमेंट है. 

सूर्या का आलीशान अपार्टमेंट 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्या कई दिनों से मुंबई में घर बनाने की योजना बना रहे थे. और फाइनली उनकी ये योजना सफल हुई और उन्होंने अपने सपने का घर खरीद लिया है. सूर्या के इस आलीशान अपार्टमेंट की कीमत 70 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

मुंबई शिफ्ट हो जाएंगे एक्टर

रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर सूर्या और उनकी पत्नी ज्योतिका ने मुंबई में शिफ्ट होने का फैसला लिया है. ये फैसला उन्होंने मुंबई में अपने बच्चों की पढ़ाई लिए लिया है. जिसके लिए उन्होंने अपने बच्चों का एडमिशन भी करा दिया है.

सूर्या का वर्कफ्रंट 

अगर सूर्या की वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' में कैमियो करते हुए देखा गया था. जानकारी के मुताबिक वह अभी फिल्म डायरेक्टर सरुथाई शिवा की एक फिल्म के लिए काम कर रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी ज्योतिका जल्द ही हिंदी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- शिव ठाकरे बने रेस्टोरेंट के मालिक, कभी गलियों में बेचा करते थे अखबार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़