सुरभि ज्योति ने ट्रेडिशनल लुक से जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

 टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर सुरभि का स्टाइलिश लुक वायरल रहता है. एक बार फिर सुरभि ज्योति का स्टनिंग अवतार इंटरनेट वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2024, 09:39 PM IST
  • सुरभि ज्योति ने शेयर किया स्टनिंग लुक
  • पिंक एथनिक ड्रेस में अप्सरा लगीं सुरभि
 सुरभि ज्योति ने ट्रेडिशनल लुक से जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति अपने स्टनिंग और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर सुरभि का ग्लैमरस लुक वायरल रहता है. एक बार फिर सुरभि अपने खूबसूरत अवतार से इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं. सुरभि के फैंस उनके इस अवतार को काफी पसंद करते हैं. बिना किसी देरी के देखते हैं सुरभि का स्टनिंग अंदाज. 

एथनिक लुक में ढाया कहर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

सुरभि के लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस लाइट पिंक शेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सुरभि का ये प्यार अवतार इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस का लुक वायरल हुआ इससे पहले भी सुरभि अपने स्टनिंग अवतार से धमाल मचा चुकी हैं. सुरभि टीवी जगत की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं जो किसी भी तरह के आउटफिट को कैरी कर सकती हैं. 

लाइट मेकअप से जीता दिल 
सुरभि ने अपने इस लुक को खूबसूरत बनाने के लिए लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप और ओपन हेयर में सुरभि बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लाइट मेकअप और पिंक ड्रेस सुरभि ज्योति अप्सरा लग रही हैं. उनकी खूबसूरती से नजर हटने का नाम नहीं ले रही हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव 
सुरभि ज्योति सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और स्टाइलिश फोटो से भरा हुआ है.  जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.  

ये भी पढ़ें- Sargun Mehta Movies: वेलेंटाइन वीक में दोबारा रिलीज हो रही फिल्म 'अंग्रेज' और 'किस्मत', एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने जाहिर की खुशी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़