वक्त के साथ बोल्ड होती जा रही हैं सुरभि ज्योति, इंटरनेट पर ढाया कहर

सुरभि ज्योति एक्टिंग के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं.  एक बार फिर इंटरनेट पर सुरभि का ग्लैमरस अवतार धमाल मचा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2023, 08:09 PM IST
  • सुरभि ज्योति ने ढाया कहर
  • सुरभि ने शेयर किया लुक
वक्त के साथ बोल्ड होती जा रही हैं सुरभि ज्योति, इंटरनेट पर ढाया कहर

नई दिल्ली:  सुरभि ज्योति टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. सुरभि ज्योति अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर सुरभि का ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर सुरभि का स्टनिंग अंदाज इंटरनेट पर कहर ढा रहा है. आइए डालते हैं एक नजर. 

सुरभि ने शेयर किया खूबसूरत लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर अपना खूबसूरत और स्टाइलिश लुक शेयर किया है. ब्राउन कलर की ड्रेस में सुरभि ज्योति बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. ब्राउन कलर की ड्रेस में सुरभि ज्योति बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं. ऐसा पहली बार नही हैं इससे पहले भी वह अपने बोल्ड अवतार से धमाल मचा चुकी हैं. 

लाइट मेकअप से जीता दिल 
सुरभि ज्योति के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो सुरभि ने ब्राउन कलर की ड्रेस के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. सुरभि ज्योति ने फाउंडेशन और कंसीलर का परफेक्ट बेस लगाया है. लाइट आईशैडो और ब्राउन लिपस्टिक में सुरभि ज्योति बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव 
सुरभि ज्योति सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और स्टाइलिश फोटो से भरा हुआ है.  जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें: Taali Teaser: ट्रांसजेंडर के रूप में सुष्मिता सेन ने उड़ाए होश, गौरी सावंत बन दिखाया दम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़