Kapil Sharma के शो में होगा 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का डेब्यू? जमकर लगेंगे ठहाके

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा लंबे समय से अपने नए शो द ग्रेट कपिल शर्मा शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस शो के पहले मेहमान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान होंगे. जो कपिल के अलावा उनकी पूरी टीम के साथ ढेर सारी मस्ती करते नजर आएंगे.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 20, 2024, 06:51 PM IST
    • कपिल शर्मा के नए शो में शिरकत करेंगे ये सुपरस्टार
    • 30 मार्च से नेटफ्ल‍िक्‍स पर शुरू हो रहा है शो
Kapil Sharma के शो में होगा 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का डेब्यू? जमकर लगेंगे ठहाके

नई दिल्ली: The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा एक बार फिर अपना कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' लेकर आ रहे हैं. इस शो को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बनी हुई है. शो की खास बात ये है कि इस बार सुनील ग्रोवर भी कपिल शर्मा के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा शो में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और अर्चुना पूरनसिंह भी शामिल हैं. वहीं अब एक अपडेट सामने आया है कि शो में आमिर खान भी नजर आने वाले हैं. 

The Great Indian Kapil Show में नजर आएंगे आमिर खान

बता दें कि आमिर खान कपिल शर्मा के शो के अब तक के किसी भी सीजन में नजर नहीं आए हैं. कॉमेडियन के नए शो से ये पहली बार होगा जब आमिर खान शो की टीम मस्ती करती नजर आएगी. सूत्रों के हवाला से मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया कि आमिर खान कभी भी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का हिस्सा नहीं बने हैं लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब आप उन्हें कपिल शर्मा के शो में देखेंगे. हालांकि, अभी एक्टर की तरफ से या शो की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

7 साल बाद एक साथ आ रहें कपिल और सुनील

इस शो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर करीब 7 साल बाद एक साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले सुनील कपिल के साथ 'द कपिल शर्मा'और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'जैसे सीजन में गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में नजर आ चुके हैं. सुनील के इन किरदारों को फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया था. लेकिन 2017 में कपिल शर्मा संग सुनील ग्रोवर की कुछ अनबन हो गई थी जिसके बाद एक्टर ने शो छोड़ दिया था. 

किस दिन स्ट्रीम होगा कपिल शर्मा का शो

वहीं अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है और अब दोनों फिर से फैंस को हंसी का भरपूर डोज देने के लिए वापस आ रहे हैं. कपिल शर्मा का ये शो टीवी के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है. शो 30 मार्च से स्ट्रीम होगा. 

ये भी पढ़ें- पति और बेटी के साथ Priyanka Chopra ने किए राम लला के दर्शन, ट्रडिशनल अवतार में दिखा कपल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़