Sunny Leone Bold Look: बोल्डनेस दिखाने के लिए सनी लियोन ने पहनी सिर्फ शर्ट, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Sunny Leone Bold Look: सनी लियोन का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए सिर्फ शर्ट पहनकर कैमरे के सामने पोज दिए हैं. फैंस के बीच उनके इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 05:59 PM IST
  • सनी लियोन का दिखा ग्लैमरस लुक
  • सनी की अदाओं पर फिदा हुए लोग
Sunny Leone Bold Look: बोल्डनेस दिखाने के लिए सनी लियोन ने पहनी सिर्फ शर्ट, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: सनी लियोन (Sunny Leone) अपने नए फोटोशूट की वजह से फिर खबरों में आ गई हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दिन इंस्टाग्राम के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में सनी को सिर्फ शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है. उन्होंने अपने इस लुक को खूब फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं.

Sunny Leone ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

सनी ने इस फोटोशूट के लिए शिमरी शर्ट पहनी है, जो एक साइड से ग्रीन है और दूसरी साइड से रेड शेड में है. इसके साथ हाई हील्स कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस और रेड लिपस्टिक के साथ हल्के मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में गोल्डन ईयररिंग्स पहने हैं. सनी इस लुक में काफी गॉर्जियस दिख रही हैं.

41 की उम्र में भी हॉट हैं सनी लियोन

सनी के इस लुक को देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने खुद को और ज्यादा फिट कर लिया है. लेटेस्ट फोटोज में को सनी की अदाओं के साथ-साथ उनके कर्वी फिगर पर भी हर कोई दिल हार बैठा है. कुछ ही देर में इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, लोग उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी सनी लियोन

सनी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'रंगीला' टाइटल से बन रही फिल्म में दिखेंगी. इसके अलावा उनके पास 'वीरामादेवी', 'शेरो', 'कोका कोला', 'हेलन' और 'द बैटल ऑफ बीमा कोरेगांव' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, एक्ट्रेस के पीछे दिख रहे शख्स ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़