सनी लियोन ने फिर बोल्ड अदाओं का चलाया जादू, अब ओपन श्रग में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Sunny Leone Bold Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक वायरल रहता है. एक बार फिर सनी लियोन के सिजलिंग अवतार ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 03:35 PM IST
  • सनी लियोन के बोल्ड लुक ने फैंस को बनाया दीवाना
  • सनी लियोन ने शेयर किया सिजलिंग अवतार
 सनी लियोन ने फिर बोल्ड अदाओं का चलाया जादू, अब ओपन श्रग में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone )की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है. अक्सर इंटरनेट पर एक्ट्रेस का लुक्स सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही में सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट बोल्ड शेयर किया है. उनके इस लुक को देख आप भी कहेंगे उफ्फ. आप और हम क्या ही कर सकते हैं सनी लियोन का जलवा ही ऐसा है. जिसे देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. एक बार फिर सनी लियोन अपने सिजलिंग लुक से लाखों फैंस की धड़कने तेज कर रही हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज. 

सनी लियोन ने शेयर किया बोल्ड लुक 

सोशल मीडिया पर एक्टिव सनी लियोन ने एक बार फिर अपने स्टनिंग अवतार से इंटरनेट पर धमाल मचाया है. सोशल मीडिया उनके इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

एक्ट्रेस के इस अवतार की बात करें तो सनी लियोन ने येलो कलर की टाइट ड्रेस के साथ ब्लैक व्हाइट और रेड कलर का लॉन्ग जैकेट कैरी किया हुआ है. इस आउटफिट के साथ उन्होंने हाई हील्स पहनी हुई है. कर्ली हेयर स्टाइल और लाइट मेकअप में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सनी के फैंस को यकीनन उनका ये लेटेस्ट लुक जरूर पसंद आएगा. 

सनी लियोन ने फ्लॉन्ट किया फिगर 

सनी लियोन के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस टाइट येलो ड्रेस में अपने फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Struck by Sunny Leone (@starstruckbysl)

एक्ट्रेस की पतली कमर और ट्रोन्ड लेग्स को देख सोशल मीडिया पर फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं. न्यूड मेकअप और कर्ली हेयर स्टाइल ने उनके लुक में चार चांद लगा दिया है. 

वर्कफ्रंट 

सनी लियोन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में अनामिका वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी. सनी लियोन की अनामिका वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने अंडरकवर स्पाई का रोल निभाया है. इस सीरीज में एक्ट्रेस एक्शन स्टंट्स करते हुए नजर आईं हैं. बता दें कि यह वेब सीरिज 10 मार्च को रिलीज हुई थी. 

इसे भी पढ़ें: जानिए क्यों मां नहीं बनना चाहतीं 'अनुपमा' की काव्या, शादी के 5 साल बाद किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़