सनी लियोन ने लहंगे में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, शोख अदाएं देख मदहोश हुए लोग

सनी लियोन असल जिंदगी में बहुत बेबाक और बिंदास रहना पसंद करती हैं. अपने इसी अंदाज से उन्होंने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना भी बना लिया है. इसी बीच सनी ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 05:26 PM IST
  • सनी लियोन अक्सर चर्चा में रहती हैं
  • सनी ने दिखाईं फोटोशूट की झलक
सनी लियोन ने लहंगे में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, शोख अदाएं देख मदहोश हुए लोग

नई दिल्ली: सनी लियोन (Sunny Leone) कौन हैं? शायद अब सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. वह जब भी कैमरे के सामने आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरत पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक सनी अपनी फिल्मों से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने डांसिंग स्टाइल और बोल्ड लुक्स से लोगों का ध्यान जरूर खींचा है. सनी की खूबसूरती और बोल्डनेस के चर्चे दुनियाभर में हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं सनी लियोन

वहीं, दूसरी ओर सनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा देती हैं. दुनियाभर के फैंस को अब बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहता है. इसी बीच सनी ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

सनी ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में सनी को पिंक कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

लुक को कंप्लीट करने के लिए सनी ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. कानों में बड़े झुमके उन पर काफी जच रहे हैं. यहां सनी कैमरे के सामने बेबाक अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी सनी

अब फैंस के बीच भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ मिनटों में ही सनी की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अर्जुन रामपाल की अगली फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरोगांव' में नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं- बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब OTT पर दस्तक देगी 'ब्रह्मास्त्र', जानिए कहां और कब देख सकते हैं फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़