सनी लियोनी 'ओह माई घोस्ट' में बनीं रानी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

डायरेक्टर युवान की आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'ओह माई घोस्ट' में सनी लियोनी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में वह रानी के किरदार में नजर आएंगी. जिसे भूत नजर आते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2022, 10:03 PM IST
  • सनी लियोनी को साउथ की फिल्म में मिला लीड रोल
  • जानें 'ओह माई घोस्ट' हॉरर कॉमेडी फिल्म की कहानी
सनी लियोनी 'ओह माई घोस्ट' में बनीं रानी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: निर्देशक युवान की आगामी हॉरर कॉमेडी, 'ओह माई घोस्ट' की इकाई, जिसमें अभिनेता सनी लियोनी मुख्य भूमिका में हैं, ने शनिवार को फिल्म का नाटकीय ट्रेलर जारी किया. ट्रेलर में सनी लियोन को मायासेना नाम की रानी का किरदार निभाते हुए दिखाया गया है. यह उन्हे एक भूत के रूप में भी दिखाता है.

रानी के किरदार पर डायरेक्टर ने कही ये बात 
"आपने मुझे गाते और नाचते हुए देखा होगा. क्या आपने मुझे एक्शन में देखा है?" वह पूछती है क्योंकि वह एक व्यक्ति को एक शक्तिशाली किक देती है. निर्देशक युवान ने एक इंटरव्यू में कहा था, "यह एक काल्पनिक फिल्म है. इसलिए, सनी लियोनी की भूमिका किसी भी क्षेत्र या समय अवधि का प्रतिनिधित्व नहीं करती है."

रानी के किरदार के लिए सनी परफेक्ट है
निर्देशक ने तब समझाया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहे थे, जो सुपरसीलियस और साथ ही कूल दिख सके और तभी उन्हें एहसास हुआ कि सनी लियोनी इस किरदार के लिए परफेक्ट होंगी.
युवान ने यह भी खुलासा किया था कि सनी लियोनी को स्क्रिप्ट पसंद आई थी और वह इसके वर्णन के दौरान काफी हंसे थे.

सनी ने की फिल्म की तारीफ 
सनी लियोनी ने अपने हिस्से के लिए कहा था, "कुछ फिल्में ऐसी हैं जो आपको एक स्क्रिप्ट स्तर पर हंसाने में सक्षम हैं. मुझे इस कारण से फिल्म करने में मजा आया." "इसके अलावा, मैंने अपने डिक्शन कोच के साथ अपने संवाद भी सीखे. यह एक विशेष फिल्म है और मैं इसे देखने के लिए लोंगा का इंतजार नहीं कर पा रहीं हूं."फिल्म, जिसमें अभिनेता योगी बाबू, सतीश, धरशा गुप्ता, मोत्तई राजेंद्रन, रमेश थिलक, अर्जुनन और थंगा दुरई होंगे, का निर्माण वीएयू मीडिया एंटरटेनमेंट और व्हाइट हॉर्स स्टूडियो के डी. वीरा शक्ति और के. शशिकुमार ने किया है.

इसे भी पढ़ेंः फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर मौनी रॉय ने किया खुलासा, कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़