सनी लियोनी ने पति डेनियल के लिए शेयर किया रोमांटिक पोस्ट, कही ये बड़ी बात

Sunny Leone On Husband Daniel Weber: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. इस शेयर में उन्होंने पति डेनियल वेबर की तारीफ की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2023, 06:10 PM IST
  • सनी लियोनी ने शेयर किया पोस्ट
  • पति डेनियल की जमकर तारीफ
सनी लियोनी ने पति डेनियल के लिए शेयर किया रोमांटिक पोस्ट,  कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली Sunny Leone On Husband Daniel Weber: अभिनेत्री सनी लियोन ने हाल ही में अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म 'कैनेडी' के साथ कान में डेब्यू किया. सनी ने 15 साल तक साथ रहने के लिए अपने पति डेनियल वेबर का आभार व्यक्त किया.

सनी लियोनी ने शेयर किया पोस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

अभिनेत्री सनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म समारोह से अपने पति के लिए एक स्वीट नोट के साथ दो वीडियो साझा किए हैं. एक वीडियो में सनी और डेनियल को ग्रैंड थिएटर लुमियर में प्रवेश करने से पहले तस्वीरों के लिए पोज देते हुए किस करते हुए दिखाया गया है, जहां उनकी फिल्म 'कैनेडी' को दिखाया गया.

सनी ने पोस्ट में लिखा प्यारा नोट 
सनी ने लिखा, गॉड ने आपको अट द रेट डेनियल99 को मेरे जीवन में मेरे सबसे बुरे पल में भेजा. उस पल में आपने सचमुच मेरी जान बचाई और तब से मेरे साथ हैं. 15 साल का साथ! आपके बिना अट द रेट फेस्टिवल कान में यह पल कभी नहीं होता.

पति की तारीफ 
सनी ने अपने नोट में आगे जिक्र किया, मुझे आगे बढ़ाने और मेरे सपनों को पूरा करने में मेरी मदद करने के लिए आपकी निरंतर लड़ाई वास्तव में दूसरे स्तर पर निस्वार्थता है. आई लव यू एंड थैक्यू! सनी की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए डेनियल ने लिखा, आपने वह सब कुछ प्राप्त किया है जो आपने हासिल किया है, मेरे साथ या उसके बिना. आई लव यू, यह केवल शुरुआत है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अभीर के लिए नाश्ता बनाएगा अभिमन्यु, मंजरी चलेगी चाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़