Gadar 2: इस बार इतनी बदल गई तारा सिंह की कहानी, जानिए अब किस वजह से पाकिस्तान में मचेगा 'गदर'

Gadar 2 Story: सनी देओल को तारा सिंह के रूप में पिछली बार पत्नी सकीना को घर वापस लाने के लिए पूरे पाकिस्तान में हंगामा करते हुए देखा गया था. चलिए अब जानते हैं कि इसकी आगे की कहानी में क्यों फिर से पाकिस्तान पर तारा सिंह का गुस्सा फूटेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 09:35 AM IST
  • तारा सिंह बेटे के लिए करेगा जंग
  • 'गदर 2' की कहानी आई सामने
Gadar 2: इस बार इतनी बदल गई तारा सिंह की कहानी, जानिए अब किस वजह से पाकिस्तान में मचेगा 'गदर'

नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक बार फिर से अपनी सुपरहिट सीरीज 'गदर 2' (Gadar 2) के साथ धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के सेट से लगातार कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 'गदर 2' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. अब इस फिल्म की कहानी लीक होने की खबरें सामने आ रही हैं. कहा जा रहा कि इस बार तारा सिंह पाकिस्तान अपने बेटे के लिए जाएगा.

'गदर 2' में दिखाया जाएगा 1971 की वॉर 

2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' में तारा सिंह ने अपनी पत्नी सकीना यानी अमीषा पटेल को घर वापस लाने के लिए पाकिस्तान में कदम रखा था. इस बार फिर से अपने परिवार के लिए बॉर्डर पार करने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में दिखाया जाएगा कि तारा और सकीना का बेटा जीते अब सैनिक बनकर देश की सेवा कर रहा है. फिल्म की कहानी इस बार 1971 में हुई भारत-पाकिस्तान की वॉर के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी.

बेटे की जान बचाने के लिए पाकिस्तान जाएगा तारा सिंह

फिल्म में देखा जा सकता है कि तारा सिंह अब अपने बेटे की जान बचाने के लिए पाकिस्तान में 'गदर' मचाने वाला है. फिल्म में एक बार फिर से उत्कर्ष शर्मा को ही अमीषा और सनी देओल के बेटे का रोल निभाते हुए देखा जाएगा. उन्होंने ही पिछली बार फिल्म में भी इनके बेटे जीते के बचपन का रोल निभाया था. बता दें कि उत्कर्ष फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं.

इस दिन रिलीज होने वाली है 'गदर 2'

गौरतलब है कि 'गदर 2' को लेकर दर्शकों के बीच एक खास क्रेज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर इसका खूब बज बना हुआ देखने को मिल रहा है. यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. उम्मीद की जा रही है कि इसे भी 'गदर' जैसा ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: अली गोनी ने फिनाले से पहले ही कर दिया विनर के नाम का खुलासा! क्या वाकई इनके हाथ आएगी ट्रॉफी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़