एक और कॉमेडियन के निधन से दहला फैंस का दिल, सुनील पाल हुए इमोशनल

Comedian Parag Kansara Died: कॉमेडी की दुनिया को एक और झटका लगा है है. दिग्गज कॉमेडियन सुनील पाल ने अपना वीडियो साझा कर एक और कॉमेडियन की डेथ की खबर साझा की. फैंस इस खबर से काफी आहत हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 03:54 PM IST
  • सुनील पाल ने दी जानकारी
  • एक और कॉमेडियन का निधन
एक और कॉमेडियन के निधन से दहला फैंस का दिल, सुनील पाल हुए इमोशनल

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ गिरा है. 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में अपनी कॉमेडी का कमाल दिखाने वाले कंटेस्टेंट पराग कनसारा दुनिया में नहीं रहे. उनके दोस्त कॉमेडियन सुनील पाल सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो साझा किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Pal Comedian (@sunilpalcomedian)

सुनील पाल हुए इमोशनल

सुनील पाल ने पराग कनसारा के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में उन्होंने बताया कि दोस्तों, नमस्कार एक और दिल दहला देने वाली खबर आई है. कॉमेडी के क्षेत्र से, हमारे लाफ्ट चैलेंज के साथी पराग कनसारा जी अब इस दुनिया में नहीं रहे.

हर बात को उल्टा सोचो

सुनील पाल ने उनकी कॉमेडी की तारीफ करते हुए कहा कि पराग हमेशा हर बात को उल्टा सोचो कहकर हमें हंसाते थे. पराग भैया अब इस दुनिया में नहीं रहे. पता नहीं कॉमेडी की दुनिया को किस की नजर लगी है. अभी कुछ दिन पहले हमने राजू भाई को खोया. एक के बाद हम कॉमेडी पिल्लर को खो रहे हैं.

गुजरात से थे

पराग कनसारा गुजरात के वडोदरा के रहने वाले थे. लंबे समय से पराग टीवी और फिल्मों की चकाचौंध से दूर थे. पराग कनसारा ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (Great Indian Laughter Challenge) में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे. हालांकि वो इस शो को जीत नहीं पाए लेकिन लोगों ने इनकी कॉमेडी को काफी पसंद किया.

ये भी पढ़ें: Ram Abram look: भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू के पोस्टर पर बवाल, फैंस ने दे डाली ये सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़