'परमानेंट रूममेट्स' के नए सीज़न का हुआ ऐलान, जानें कब और कहां होगा स्ट्रीम

Permanent Roommates: वो कहते हैं न किसी से प्यार करना आसान है, लेकिन उसी इंसान के साथ सारी जिंदगी रहना सबके बस की बात नहीं होती है. कुछ ऐसी कहानी बताती है 'परमनेंट रूममेट्स', जिसके सीजन 3 का ऐलान कर दिया गया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 11, 2023, 02:17 PM IST
  • 'परमानेंट रूममेट्स' का सीजन 3 जल्द देगा दस्तक
  • प्राइम ने सीजन 3 का ऐलान किया
'परमानेंट रूममेट्स' के नए सीज़न का हुआ ऐलान, जानें कब और कहां होगा स्ट्रीम

नई दिल्ली:Permanent Roommates: प्राइम वीडियो ने आज अपने बेसब्री से इंतज़ार किए जा रहे रोमांटिक ड्रामा परमनेंट रूममेट्स के बिल्कुल नए सीज़न के विशेष ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की. द वायरल फीवर (टी.वी.एफ.) द्वारा प्रोड्यूस और श्रेयांश पांडे (Shreyansh Pandey) द्वारा डायरेक्ट की गई सीरीज़, परमनेंट रूममेट्स के सीज़न 3 का प्रीमियर 18 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर किया जायेगा.

रोमांटिक ड्रामा की वापसी

प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट लाइसेंसिंग निदेशक, मनीष मेंघानी ने बताया कि सुमीत व्यास (Sumeet Vyas)  और निधि सिंह (Nidhi Singh) स्टारर यह रोमांटिक ड्रामा प्राइम मेंबरशिप में शामिल की जाने वाली इस सबसे नई सीरीज़ में इंटरनेट की पसंदीदा जोड़ी को वापस लेकर आयेगा. दर्शकों के लिए बेहद पसंद किए जाने वाले रिलेशनशिप ड्रामा को लौटा वापस लाकर मेकर्स बेहद खुश हैं. मिकेश और तान्या के क़िरदार और अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के दौरान उनका खट्टा-मीठा साथ, और इसका उनके रिश्ते पर जो असर पड़ता है, यह दर्शकों को काफ़ी पसंद आया है. 

इस दिन होगा रिलीज

यह बिल्कुल नया सीज़न परमनेंट रूममेट्स की उस बेहद शानदार दुनिया को वापस लाने और शो के चाहनेवालों की तादाद को और भी बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है.  टी.वी.एफ. के साथ हमारा सहयोग वास्तव में बहुत ही अच्छा रहा है. हम एक बार फिर से मिलकर काम कर रहे हैं और 18 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर बिल्कुल नए सीज़न का ख़ास तौर पर प्रीमियर करने को लेकर रोमांचित हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video (@primevideoin)

टी.वी.एफ. ओरिजिनल्स की है सीरीज

टी.वी.एफ. ओरिजिनल्स के प्रमुख और शो के निर्देशक श्रेयांश पांडे ने कहा “हम परमनेंट रूममेट्स के बिल्कुल नए सीज़न की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं. इसके निर्माताओं के तौर पर, इस सीरीज़ की हमारे दिलों में हमेशा एक ख़ास जगह रही है. हमारे दिल के क़रीब होने के नाते, इस प्रॉजेक्ट ने 2014 में एक तरह की वेब क्रांति की शुरुआत की. मिकेश और तान्या के लिए हमें जो बेहद ख़ास प्यार और सहयोग मिला है, उसके बाद हम इस अगले चैप्टर को आप तक पहुँचाने में इससे ज़्यादा खुश नहीं हो सकते. इस सीरीज़ को अपने दर्शकों के सामने पेश करते हुए, हम न केवल इस सीरीज़ को वापस ला रहे हैं बल्कि उनके साथ अपने ख़ास संबंध को भी फिर से ज़िंदा कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Birthday: फैंस से मिलने आधी रात को नंगे पैर दरवाजे पर पहुंचे अमिताभ बच्चन, हाथ जोड़कर किया अभिवादन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़