जब Shahrukh Khan की पॉपुलैरिटी बेटी Suhana Khan के लिए ही बन गई मुसीबत, झेलनी पड़ती थी ये मुश्किलें

Suhana Khan: बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं सुहाना खान अपनी पहली फिल्म के बाद से लाइमलाइट में आ गईं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक स्टेटमेंट सुर्खियों  में आ गया है जहां वो कह रही हैं कि पिता के फेमस होने की वजह से मिलने वाली अटेंशन से उन्हें नफरत थी. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 6, 2024, 05:13 PM IST
    • शाहरुख खान की किस बात से नफरत करती थीं सुहाना खान
    • एक्ट्रेस ने कहा- 'जब पापा उन्हें स्कूल से पिक करने आते थे'
जब Shahrukh Khan की पॉपुलैरिटी बेटी Suhana Khan के लिए ही बन गई मुसीबत, झेलनी पड़ती थी ये मुश्किलें

नई दिल्ली: Suhana Khan: जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चिज' से डेब्यू करने वाली किंग खान की लाढली बेटी सुहाना खान को पहली ही फिल्म से खूब तारीफें मिली थी. इस फिल्म से एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग बहुत बढ़ गई. सुहाना ने एक बार खुलासा किया था कि उनके पापा उन्हें स्कूल से पिक करने आते थे तो जो अटेंशन उन्हें मिलती थी उससे उन्हें नफरत होती थी. 

पापा जब स्कूल से लेने आते थे तो सब घूरते थे 

सुहाना ने अपने पहले इंटरव्यू में बताया था कि पापा के फेम के बारे में उन्हें बहुत जल्दी पता चल गया था लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके पापा इतने फेमस होंगे. सुहाना ने 2018 में वोग को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो पांच साल की थीं जब शाहरुख खान उन्हें स्कूल लेने और छोड़ने आते थे और लोग उनकी तरफ घूरते थे.

सुहाना खान को नहीं पसंद थी अटेंशन 

सुहाना ने आगे कहा- 'वह चाहती थीं कि उन्हें सभी लोग सुहाना के पापा के नाम से जाने. ये उन्हें कंफ्यूज्ड करता था. वो मुझे हग करना चाहते थे लेकिन मैं उन्हें कार में पीछे पुश कर देती थी. सुहाना ने कहा- इस अटेंशन से उन्हें नफरत होती थी. इससे उन्हें बहुत ही कॉन्शियस फील होता था लेकिन समय के साथ उन्हें सच्चाई पता चल गई.'

अमेरिकन कॉमिक शो पर आधारित थी 'द आर्चिज' 

सुहाना खान की 'द आर्चीज' पॉपुलर अमेरिकन कॉमिक शो पर आधारित था. इस फिल्म से सुहाना के साथ श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नातिन अग्स्त्य नंदा ने भी डेब्यू किया था. सुहाना, खुशी और अगस्त्य के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा भी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. अब सुहाना के दूसरे प्रोजेक्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन वो इस समय कई ब्रांड एंडोर्स कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Angad Bedi Birthday: इस फिल्म के लिए सुशांत नहीं अंगद बेदी थे मेकर्स की पहली पसंद, जानें क्यों नहीं बन पाई एक्टर की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़