Pandya Store: 'पंड्या स्टोर' लेकर आ रहा है मनोरंजन के डबल एपिसोड, जानें कब से होंगे टेलीकास्ट

Pandya Store: एंटरटेनमेंट, इमोशंस और ड्रामे का डबल डोज होने वाला है, क्योंकि स्टार प्लस का शो "पंड्या स्टोर" फरवरी में अपने डबल एपिसोड प्रसारित करने वाला है. ..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2024, 01:12 PM IST
  • 'पंड्या स्टोर' ने जीता दर्शकों का दिल
  • जल्द प्रसारित होंगे डबल एपिसोड
Pandya Store: 'पंड्या स्टोर' लेकर आ रहा है मनोरंजन के डबल एपिसोड, जानें कब से होंगे टेलीकास्ट

नई दिल्ली:Pandya Store: स्टार प्लस के शो पंड्या स्टोर ने हाल ही में घोषणा की है कि वह 29 जनवरी से 2 फरवरी तक पूरे सप्ताह के लिए एक ही दिन में दो एपिसोड प्रसारित करने जा रहा है. एक एपिसोड शाम 6 बजे और दूसरा शाम 7:30 बजे टेलीकास्ट होगा. शो ने हाल ही में 1000 एपिसोड पूरे किए हैं. इतना प्यार और समर्थन मिलने पर मेकर्स ने पूरे एक हफ्ते ज्यादा एपिसोड दिखाने की घोषणा की है. 

आपको बता दें कि स्टार प्लस का पक्का इरादा है कि वो अपने दर्शकों के शो की अगली कड़ी को उसी दिन दिखाने की इच्छाओं को पूरा करें. धवल और सुहानी के बीच हुई बदले की भावना वाली शादी और नताशा द्वारा संदीप के सामने खड़े होने के एक दिलचस्प ट्रैक के बाद, शो पंड्या स्टोर का आने वाला ट्रैक धवल के जिंदगी और मौत की स्थिति से लड़ने और नताशा के साथ घर लौटने के इर्द-गिर्द घूमेगा.

आने वाले एपिसोड्स में बहुत कुछ दिलचस्प देखने मिलने वाला है, जैसे की अमरीश का राज उसके भाई धवल के सामने आ जाता है. अब सवाल यह उठता है कि क्या यह उन रिश्तों का अंत होगा जो मकवाना परिवार को एक साथ बांधे हुए थे? इसका नताशा और धवल पर क्या असर पड़ेगा ? 

क्या अमरीश, जो अब अपनी जगह से गिर चुका है, कभी अपने भाई की भरपाई कर पाएगा या क्या धवल कभी अमरीश को माफ कर पाएगा? क्या नताशा बांध पयेगी टूटे हुए रिश्ते ? यह सभी सवाल हैं और हमें ऐसे और ड्रामा का इंतज़ार है। इसलिए, एक दिन में एक नहीं बल्कि दो एपिसोड मेकर्स लेकर आये हैं!

ये भी पढ़े- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने मन्नारा चोपड़ा को लेकर कही चौंकाने वाली बात, दर्शक हुए शॉक्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़