'इमली' में आने वाला है 5 साल का लीप, धमाकेदार अंदाज में विलेन चीनी की होगी वापसी

Imlie Spoiler: टीवी के धमाकेदार शो 'इमली' की कहानी में नया मोड़ आने वाला है. सीरियल के आने वाले एपिसोड में अथर्व की मौत हो जाएगी, वहीं कहानी में 5 साल का लीप आ जाएगा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 27, 2023, 01:58 PM IST
  • अथर्व-इमली का टूटेगा रिश्ता
  • मौत के मुंह में जाएगा अथर्व
'इमली' में आने वाला है 5 साल का लीप, धमाकेदार अंदाज में विलेन चीनी की होगी वापसी

नई दिल्ली:Imlie Spoiler: सीरीयल इमली टीवी की दुनिया का एक बेहद जाना माना शो है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. दर्शक इमली और अथर्व पर प्यार बरसा रहे हैं. लीप के बाद इस शो में एक बड़ा मोड़ आया है. इस शो के मेघा चक्रवर्ती और करण वोहरा लीड रोल में हैं, जबकि सीरत कपूर नेगेटिव रोल में हैं.

प्रोमो हुआ रिलीज

स्टारप्लस के पॉपुलर शो इमली में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. हाल ही में प्रसारित हुए प्रोमो में शो में पांच साल का लीप दिखाया गया है. प्रोमो मे आप देखेंगे की राणा के घर इमली के प्रेग्नेंट होने से खुशखबरी मिलने वाली है, लेकिन साथ ही साथ एक बुरी खबर भी है. जब इमली को अस्पताल जाती है, तभी अथर्व का एक्सीडेंट हो जाता है. अथर्व उसी अस्पताल में भर्ती है जहां इमली है. 

गलत फहमी का शिकार हुआ अथर्व

इमली से बच्चे के पिता के बारे में पूछा जाता है,तभी कोई धैर्य का नाम ले लेता है, क्योंकि अथर्व वहां नहीं है. अथर्व इस बातचीत को सुन लेता है और दुखी हो जाता है. इमली को बाद में पता चलता है कि बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ है, जिसके बाद इमली की जिंदगी में एक तूफान आ जाता है फिर भी उसे उम्मीद है कि उसका बच्चा जिंदा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

शो में पांच साल का लीप आता है. इसके बाद इमली एक बाज़ार में जाती है जहां पांच साल के बाद उसका सामना अथर्व, चीनी और उनकी बेटी से होता है. 

करण वोहरा ने किया खुलासा

शो में अथर्व की भूमिका निभाने वाले करण वोहरा ने पांच साल के लीप के बारे में बात करते हुए कहा, "यह कुछ नया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि कहानी कैसे आगे बढ़ती है, लीप के बाद, इमली और अथर्व अब एक साथ नहीं हैं. क्या हम इमली-अथर्व का रीयूनियन देखेंगे, यह देखने के लिए आपको शो देखना होगा. नए ट्रैक के साथ, मुझे उम्मीद है कि दर्शक हम पर उसी प्यार और सराहना की बारिश करेंगे, जो वो अब तक हमें देते आए है."

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt on Raha: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बेटी राहा का इस कारण चेहरा नहीं कर रहे रिवील, एक्ट्रेस ने बताई वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़