Kunal Kamra: सलमान खान के लिए क्या बोल गए कुणाल कामरा, बोले- मैं मजाक के लिए माफी नहीं...'

Kunal Kamra: स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा पहले भी अपने शोज के चलते चर्चा में रहे हैं. इस बीच खबर आ रही है कि उन्होंने शो में सलमान खान का मजाक उड़ाया है. जिसके लिए बाद में कॉमेडियन ने माफ़ी मांगने से भी इंकार कर दिया है. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 30, 2024, 02:55 PM IST
    • कुणाल कामरा ने शो में उड़ाया सलमान खान का मजाक!
    • कॉमेडियन ने बाद में माफी मांगने से किया इंकार
Kunal Kamra: सलमान खान के लिए क्या बोल गए कुणाल कामरा, बोले- मैं मजाक के लिए माफी नहीं...'

नई दिल्ली: Kunal Kamra: कुणाल कामरा के वीडियोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कॉमेडियन अपने जोक्स से दर्शकों को जमकर एंटरटेन करते हैं. इसी बीच कुणाल ने अपने हालिया शो में सलमान खान पर तंज कसा है जो हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

सलमान खान से मॉरल लेसन पर क्या बोले कुणाल 

कॉमेडियन ने अपने हालिया शो में रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में ऑफर मिलने को लेकर बात कर रहे हैं. वो कहते हैं, 'मुझे अंबानी के ओटीटी पर जाने और सलमान खान से मॉरल लेसन (नैतिक शिक्षा) लेने का ऑफर मिला है. हर शनिवार सलमान खान आएंगे और आपको बताएंगे कि एक बेहतर इंसान कैसे बनें.' इसके बाद उन्होंने रियलिटी शो में सलमान की लाइन्स की नकल की और अपशब्द कहा.

अरबाज खान और सोहेल खान का भी किया जिक्र

उन्होंने आगे कहा कि सलमान की जिंदगी कितनी कठिन रही होगी और वो हर मुहर्रम पर अरबाज खान और सोहेल खान को कैसे कोड़े मारते होंगे. वो कहते हैं, 'एक समय था जब कॉमेडियन सलमान से डरते थे. फिर मोदी जी आए तो देखा सलमान खान की...' फिर हमें उनसे क्यों डरना चाहिए? रात को दारू पी के फोन करेगा तो ठीक है, हम भी 2-3 ड्रिंक लगा के उठा लेंगे.' वो आगे बोलते हैं, 'हर कोई कहता है कि हमें सलमान खान पर मजाक नहीं करना चाहिए. वो महिलाओं को थप्पड़ मारते रहते हैं, लेकिन हम उन पर मजाक नहीं कर सकते?'

 जोक पर माफी मांगने से किया इंकार 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुणाल के इस शो के बाद कई लोगों का कहना है कि सलमान खान उन्हें गाली देने के लिए कुणाल कामरा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि अब वो अपने जोक्स के लिए माफी नहीं मांगते.'

ये भी पढ़ें- No Entry 2: अब जमेगी नई तिकड़ी! वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के बाद इस एक्टर का नाम कन्फर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़