'फाइटर' से स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का पोस्टर हुआ रिलीज, Deepika Padukone का दिखा दमदार लुक

Fighter Poster: 'फाइटर' से स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का शानदार लुक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम मीनल है. फैंस को एक्ट्रेस का दमदार अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 5, 2023, 02:32 PM IST
  • 'फाइटर' का नया पोस्ट रिलीज
  • मीनल राठौड़ के रोल में नजर आएंगी दीपिका
'फाइटर' से स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का पोस्टर हुआ रिलीज, Deepika Padukone का दिखा दमदार लुक

नई दिल्ली:Fighter Poster: 'फाइटर' 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल में इस फिल्म से ऋतिक रोशन का बहुप्रतीक्षित लुक सामने आया था. अब मेकर्स ने दर्शकों को फिल्म से दीपिका पादुकोण के एक्सक्लूसिव लुक की झलक भी दे दी हैं.

जी हां, फिल्म से स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ दीपिका पादुकोण का लुक सामने आ गया है, जिन्हें  उनके कॉल साइन 'मिन्नी' के नाम से भी जाना जाता है. एयर ड्रैगन्स यूनिट में एक स्क्वाड्रन पायलट के रूप में उनकी भूमिका लचीलेपन और वीरता को दर्शाती है. यह एक हेलीकॉप्टर पायलट के रूप में उनका पहला 'मिशन' है.

स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का किरदार फाइटर में साहस, दृढ़ संकल्प और एक मजबूत भावना का प्रतिनिधित्व करता है. उसकी कहानी फिल्म में एक ऐसी नारीत्व की तस्वीर है, जो नई चुनौतियों का सामना करती है, मानदंडों को फिर से परिभाषित कर रही है और आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित कर रही है.

'फाइटर' बेहद खास फिल्म है. इस कहानी में बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियो के साथ, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के साथ, ये फिल्म बनाई गयी है. बहुत सारे एक्शन और देशभक्ति की भावना के साथ यह 'फाइटर'  25 जनवरी, 2024, भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रिलीज हो रही है. 

ये भी पढ़ें- मशहूर टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने की गोली मारकर शख्स की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़