रेणुका हत्याकांड के बीच एक्टर दर्शन थूगुदीप के लिए आई बुरी खबर, मैनेजर ने की आत्महत्या

कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप इस समय रेणुका स्वामी मर्डर केस में मुश्किलों से जूझ रहे हैं. इसी बीच खबर आई है कि अब एक्टर के मैनेजर श्रीधर ने उनके फार्महाउस पर आत्महत्या कर ली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 18, 2024, 08:05 PM IST
    • दर्शन के मैनेजर की आत्महत्या
    • स्वामी केस में फंसे हैं दर्शन
रेणुका हत्याकांड के बीच एक्टर दर्शन थूगुदीप के लिए आई बुरी खबर, मैनेजर ने की आत्महत्या

नई दिल्ली: कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. पिछले ही दिनों उन्हें अपने ही फैन रेणुका स्वामी की हत्या केस में अरेस्ट किया गया था. अब खबर आई है कि एक्टर के मैनेजर श्रीधर ने आत्महत्या कर ली है. उनका शव दर्शन के फार्महाउस से बरामद किया गया है. फिलहाल शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या ही कहा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रीधर एक्टर के बेंगलुरु वाले फार्महाउस में काम किया करते थे.

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

बताया जा रहा है कि दर्शन के मैनेजर ने एक सुसाइड नोट और वीडियो मैसेज छोड़ा है. इसी के आधार पर कहा जा रहा है कि दर्शन के मैनेजर ने आत्महत्या की है. कथित तौर पर उन्होंने आत्महत्या की पूरी जानकारी ली है. श्रीधर ने कहा कि उन्होंने अकेलेपन के कारण मौत को गले लगाया है. हालांकि, पुलिस ने श्रीधर मामले में भी जांच शुरू कर दी है.

पुलिस कर रही है कनेक्शन की जांच

दर्शन थूगुदीप के मैनेजर ने एक ऐसे वक्त पर आकर सुसाइड किया है जब पहले ही दर्शन रेणुका स्वामी की हत्या के मामले में फंसे हुए हैं. अब पुलिस जांच के दौरान यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं श्रीधर की आत्महत्या का मामला किसी भी तरह रेणुका स्वामी के हत्या के केस से तो नहीं जुड़ा. फिलहाल इस मामले में कोई और जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

क्या है रेणुका स्वामी केस

दूसरी ओर रेणुका स्वामी हत्याकांड पर बात करें तो 12 जून को  रेणुका स्वामी हत्या के मामले में आरोपी पाए जाने के बाद एक्टर दर्शन थूगुदीप और उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा के गिरफ्तार किया गया था. खबरों की माने तो रेणुका ने एक्टर की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा को अश्लील मैसेजेस भेजे थे, जिस पर दर्शन काफी नाराज हो गए थे. इसके बाद कथित तौर दर्शन ने पहले एक गिरोह से रेणुका का अपहरण कराया और फिर हत्या करवा दी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 18 June Spoiler: बापूजी करेंगे आत्महत्या की कोशिश, पाखी ने उड़ाई इज्जत की धज्जियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़