LSD 2 के सेट से मेकर्स ने शेयर किया BTS वीडियो, सोफी चौधरी से लेकर तुषार कपूर तक ने खोले बड़े राज

बॉलीवुड में अब तक एक समय में जानें कितनी ही बोल्ड फिल्में बनाई गई होंगी. इसी कड़ी में एक और फिल्म एलएसडी 2 का नाम शामिल होने वाला है. इस बीच फिल्म के सेट से एक बीटीएस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 15, 2024, 02:29 PM IST
  • 'एलएसडी 2' का बीटीएस वीडियो आया सामने
  • डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने फिल्म की निर्देशित
LSD 2 के सेट से मेकर्स ने शेयर किया BTS वीडियो, सोफी चौधरी से लेकर तुषार कपूर तक ने खोले बड़े राज

नई दिल्ली: "लव सेक्स और धोखा 2" की रिलीज की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे -वैसे मेकर्स दर्शकों को खुद से बांधे रखने में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई नई ट्रेलर ने दर्शकों को एक बिलकुल असली और सच्ची दुनिया से रूबरू कराया है, जिसमें डिजिटल दुनिया में डूबे हुए युवाओं की एक छोटी सी झलक दिखाई गई है. जिसके बाद अब, मेकर्स ने एक BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें सेट की झलक देखी जा सकती है. वीडियो में सोफी चौधरी, मौनी रॉय, अनु मलिक और तुषार कपूर भी नजर आ रहे हैं, जो फिल्म में कैमियो कर रहे हैं.

लव सेक्स और धोखा 2 के मेकर्स ने फिल्म के रिलीज होने के बस कुछ दिन पहले इस BTS वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में फिल्म में दिखाए जाने वाले शो 'ट्रुथ या नाच' के सेट पर सोफी चौधरी को देखा जा सकता है. जहां, जैसे ही लव सेक्स और धोखा के बारे में बात शुरू होती है, सोफी हमें तुषार कपूर के पास ले जाती हैं, और तब तुषार चैलेंज के रूप में 'नाच' को चुनते है और फिर कैमरे के सामने मजेदार डांस कर के दिखाते हैं.
 

इसके बाद मौनी रॉय की तरफ होस्ट ने अपना रुख किया और उनसे उनके पहले किस और उनके लाइफ में मिले धोखे के बारे में पूछा. आखिर में वह अनु मलिक के पास गई और उनसे उनकी प्रेरणा और प्यार में कभी मिले धोखे के बारे में सवाल किया. सेट पर जिस तरह की मस्ती BTS वीडियो में देखा जा सकता है, इससे यह पक्का है कि फिल्म में एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने मिलने वाला है.

 

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, "लव सेक्स और धोखा 2", जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- Mandira Bedi Birthday: डेली शोप में काम नहीं करना चाहती थीं मंदिरा बेदी, फिर 'शांति' के किरदार ने ऐसी पलटी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़