सोनम कपूर ने बिपाशा बसु की बेटी पर ऐसे लुटाया प्यार, भेजे ये गिफ्ट्स

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बिपाशा बसु ( Bipasha Basu) की बेटी देवी (Devi) को अपना प्यार भेजा है. एक्ट्रेस ने बिपाशा की लिटिल वन के लिए कई सारे तोहफे भेजे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 02:39 PM IST
  • सोनम कपूर ने बिपाशा की बेटी को दिया तोहफा
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने सोनम को कहा 'थैंक्यू'
सोनम कपूर ने बिपाशा बसु की बेटी पर ऐसे लुटाया प्यार, भेजे ये गिफ्ट्स

नई दिल्ली: आज-कल बॉलीवुड में पेरेंट्स बनने का ट्रेंड तेजी से चल रहा हैं. बॉलीवुड सितारे मम्मी-पापा बनते जा रहे हैं. हाल ही हे में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (anand ahuja) ने बेटे को जन्म दिया हैं, जिसका नाम उन्होंने 'वायु' रखा हैं. वही इंडस्ट्री के एक और उम्दा कपल बिपाशा ( Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया हैं जिसका नाम उन्होंने 'देवी' (Devi) हैं. हाल में ही सोनम ने अपने पूरे परिवार की तरफ से एक्ट्रेस की बेटी को तोहफे भेजकर अपना प्यार जताया है.

बिपाशा ने दिखाई तोहफों की झलक

बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में सुंदर से एक गिफ्ट बॉक्स की झलक है. स्टोरी साझा करते हुए बिपाशा ने खुलासा किया कि ये गिफ्ट उनकी बेटी देवी को सोनम कपूर और आनंद अहूजा के बेटे वायु की तरफ से मिला है. तोहफे में देवी को खिलौने से भरी पूरी एक टोकरी मिली है. इन गिफ्ट्स के साथ हाथ से लिखा हुआ एक कार्ड भी है.

सोनम ने लिखा प्यारा सा नोट

सोनम ने परिवार की तरफ से एक हेंड नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'प्रिय बिप्स और करण..आपकी बच्ची के लिए बधाई. बेबी एक आशीर्वाद है और मुझे यकीन है कि ‘देवी’ आपको बहुत ज्यादा प्यार देगी. सोनम आनंद और वायु.'

बिपाशा बसु ने भी एक्ट्रेस का आभार व्यक्त किया है.

बिपाशा ने दिया रिप्लाई

रिप्लाई देते हुए बिपाशा ने लिखा, 'धन्यवाद सोनम कपूर, आनंद अहूजा और वायु. देवी को आपके गिफ्ट्स बहुत पसंद आए. बता दें कि करण और बिपाशा बसु ने हाल ही में अपनी बेटी का नाम और उसकी झलक साझा करते हुए अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था- उनके घर स्वयं माता रानी का आगमन हुआ है और इसलिए वह अपनी बेटी को देवी नाम रखा हैं. उन्हें मां देवी का नाम दिया है.

ये भी पढ़ें- गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं विक्रम भट्ट, सालों बाद इस वजह से किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़