पति आनंद आहूजा के कारण ही करवा चौथ का व्रत नहीं रख पातीं सोनम कपूर, पूरी दुनिया के सामने बताई वजह

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की कोशिश करती हैं. अब उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने करवा चौथ का व्रत नहीं था, जिसकी वजह उनके पति आनंद आहूजा ही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 08:29 PM IST
  • सोनम कपूर का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है
  • सोनम ने बताई करवा चौथ व्रत न रखने की वजह
पति आनंद आहूजा के कारण ही करवा चौथ का व्रत नहीं रख पातीं सोनम कपूर, पूरी दुनिया के सामने बताई वजह

नई दिल्ली: बीते गुरुवार को पूरे देशभर में खूब धूमधाम से करवा चौथ (Karwa Chauth) सेलिब्रेट किया गया है. आम महिलाओं से लेकर मशहूर फिल्मी हस्तियों ने निर्जला रहकर पति की लंबी आयु के लिए ये व्रत रखा. इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक बयान काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने बताया है कि वह अपने पति के कारण ही इस व्रत को नहीं रख पातीं.

आनंद आहूजा नहीं मानते करवा चौथ का व्रत

सोनम ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें ग्रीन और रेड कलर का लहंगा पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत भी दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

हालांकि, उन्होंने अपनी इन फोटोज के साथ एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरे पति आनंद आहूजा करवा चौथ व्रत के फैन नहीं हैं. इसलिए मैंने व्रत नहीं रखा.'

सोनम कपूर को पसंद है करवा चौथ

सोनम ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा, 'हालांकि,हम दोनों का ही विश्वास है कि किसी भी त्योहार या ट्रेडिशन में परिवार और दोस्तों की बहुत अहम भूमिका होती है. मुझे ये देखकर बहुत अच्छा लगता है कि मेरी मां कितने प्यार के साथ इस व्रत को निभाती हैं और मैं इस परंपरा का हिस्सा बन रही हूं. आप सभी को करवा चौथ की बधाई.' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

करवा चौथ के व्रत में विश्वास रखती हैं सोनम

सोनम के इस पोस्ट को देखकर यह अंदाजा तो साफ लगाया जा सकता है कि वह बेशक करवा चौथ का व्रत न रख पाती हों, लेकिन उनमें इसके प्रति पूरी आस्था और विश्वास है. वहीं, बता दें कि गुरुवार को अनिल कपूर के घर पर ही करवा चौथ की पूजा का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेसेस शरीक हुईं.

कुछ समय पहले ही मां बनी हैं सोनम कपूर

गौरतलब है कि सोनम कपूर कुछ समय पहले ही मां बनी हैं. उन्होंने 20 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. आनंद और सोनम ने अपने बेटे का नाम वायु रखा है. एक्ट्रेस काफी वक्त से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. फिलहाल तो मदरहुड एंजॉय कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस में काजोल से आगे निकलीं उनकी बहन, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़