सोनम कपूर बेटे को रखेंगी स्टारडम से दूर, बताया क्यों स्टारकिड जैसी नहीं होगी लाइफ

सोनम कपूर ने 37 साल की उम्र में मां बनने पर बताया, "हम शादी के दो साल बाद बच्चा चाहते थे, पर कोविड के आने की वजह से चीजें गंभीर हो गई और बच्चे के लिए हमने सही समय का इंतजार किया." वो अपने बच्चे को अपनी प्राथमिकता कह रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 04:30 PM IST
  • 37 साल में भी कंसीव करना रहा मुश्किल
  • सोनम कपूर ने पिता के जीन्स को कहा धन्यवाद
सोनम कपूर बेटे को रखेंगी स्टारडम से दूर, बताया क्यों स्टारकिड जैसी नहीं होगी लाइफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor), जिन्होंने 20 अगस्त को एक बच्चे को जन्म दिया है, हाल ही में उन्होंने अपने मां बनने के बाद के जीवन, बच्चे और करियर को लेकर बात की है. "मैं अभी भी बहुत जवान महसूस करती हूं मुझे विरासत में मेरे पिता के जीन्स मिले हैं."

बच्चे का किया इंतजार

सोनम कपूर ने बताया, "हम शादी के दो साल बाद बच्चा चाहते थे, पर कोविड के आने की वजह से चीजें गंभीर हो गई और बच्चे के लिए हमने सही समय का इंतजार किया." "मुझे याद है जब मेरा जन्मदिन जून में आया, तो मैंने आनंद से कहा, मुझे नहीं लगता कि हम अब और इंतजार कर सकते हैं. हमने पहले ही कई डॉक्टरों के साथ अपने सभी चेक-अप कर लिए हैं. मुंबई और लंदन में और सब कुछ ठीक लग रहा था, इसलिए हमने इसके लिए जाने का फैसला किया."

बच्चे और करियर को लेकर की बात

सोनम कपूर ने बच्चे के बाद अपने करियर के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा, "करियर में मैं कभी भी उस रेस में नहीं थी जो चल रही है. मैं बस अपना काम कर रही हूं और हमेशा करती रहूंगी. मुझे नहीं लगता कि कुछ बदलेगा, लेकिन प्राथमिकताएं बदल जाती हैं."

बच्चे का आना सेल्फिश डिसीजन

बच्चे के पैदा होने पर सोनम कहती हैं कि "आपने उन्हें यहां लाने का फैसला किया इसलिए यह एक बहुत ही स्वार्थी निर्णय है. मैं हमेशा एक मां बनने की अच्छी कोशिश करूंगी, साथ ही अपना काम भी करती रहूंगी." आगे सोनम कपूर ने अपने बच्चे को लेकर कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैंने ऐसा कभी तय नहीं किया कि मैं और मेरा बच्चा लंदन में या इंडिया में रहेगा. लेकिन मुझे आनंद के दिल्ली वाले घर में रहना या इंडिया में रहना पसंद है. मैं एक बॉम्बे वाली लड़की हूं. मुद्दा यह है कि मैंने यहां पर स्टार किड्स को एक नियमित जीवन जीते हुए देखा है, मगर मेरा बच्चा इससे बाहर रहेगा और हम कोशिश करेंगे कि उसका जीवन बेहतर हो."

ये भी पढ़ें: सोनाली फोगाट को था अपनी हत्या का शक! जानिए मरने से पहले मां के सामने किया था कौन सा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़