टॉमी-हिलफिगर संग सोनम कपूर ने बॉसी लुक में ढाया कहर, न्यूयॉर्क फैशन शो की देखें फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने फैशनेबल और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस न्यूयॉर्क फैशन वीक में बॉसी अंदाज में नजर आई हैं. 

Written by - IANS | Last Updated : Feb 11, 2024, 06:20 PM IST
  • सोनम कपूर के बॉसी लुक ने ढाया कहर
  • न्यूयॉर्क फैशन शो का हिस्सा बनीं एक्ट्रेस
टॉमी-हिलफिगर संग सोनम कपूर ने बॉसी लुक में ढाया कहर, न्यूयॉर्क फैशन शो की देखें फोटो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सोनम कपूर, जो अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं, हाल ही में न्यूयॉर्क में चल रहे न्यूयॉर्क फैशन वीक में डिजाइनर टॉमी हिलफिगर के शो में नजर आईं.एक्ट्रेस ने डबल ब्रेस्टेड ब्लू पैंट सूट पहना हुआ है, साथ ही ब्लू और वाइट स्ट्रिप शर्ट भी कैरी की हुई है. 

बॉसी लुक में ढाया कहर 

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए उन्होंने बालों को खुला छोड़ा और रेड लिप कलर चुना. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर डिजाइनर के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें भी साझा कीं.

एक्ट्रेस ने लिखा शानदार कैप्शन 
उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक आइकोनिक लोकेशन और एक शानदार शो में मेरे पसंदीदा न्यूयॉर्क में टॉमी हिलफिगर का 36 घंटे का एक्सपीरियंस कितना अद्भुत है.. पिछले कुछ समय में मुझे सबसे ज्यादा मजा आया. मुझे यह मौका देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद..

सोनम कपूर का वर्कफ्रंट
आपको बता दें, एक ग्लोबल फैशन रिपोर्ट के अनुसार, सोनम.. ज़ेंडया, काइली जेनर, केंडल जेनर, ब्लैकपिंक, बीटीएस आदि जैसी मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल थीं, जिनका 2023 में लक्जरी फैशन ब्रांडों के लिए सबसे अधिक प्रभाव था. वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनम के पास दो टेंट पोल प्रोजेक्ट हैं, जिनमें से एक बैटल फॉर बिटोरा है. अन्य प्रोजेक्ट्स का अभी खुलासा नहीं किया गया है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Tina Ambani Birthday: जब ब्लैक साड़ी में टीना को देख दीवाने हो गए थे अनिल अंबानी, रिश्ते को शादी तक पहुंचाने के लिए बेलने पड़े थे काफी पापड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़