Sonam Kapoor: बड़े पर्दे पर कमबैक करेंगी सोनम कपूर, यशराज टैलेंट के साथ मिलाया हाथ

Sonam Kapoor: सोनम कपूर बेटे वायु के जन्म के बाद से ही पर्दे से दूर हैं. लेकिन अब वह एक बार फिर अपने करियर पर फोकस करेंगी. सोनम कपूर ने यशराज टैलेंट के साथ हाथ मिलाया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2023, 04:34 PM IST
  • सोनम कपूर करेंगी फिल्मों में वापसी
  • यशराज टैलेंट के साथ मिलाया हाथ
Sonam Kapoor:  बड़े पर्दे पर कमबैक करेंगी सोनम कपूर, यशराज टैलेंट के साथ मिलाया हाथ

नई दिल्ली Sonam Kapoor: सोनम कपूर बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने अपने करियर में बहुत ही कम हिट फिल्मों में काम किया है. बेटे के जन्म देने के बाद एक्ट्रेस पर्दे से गायब हैं. ऐसे में अपने करियर को उड़ान देने के लिए सोनम कपूर ने यशराज टैलेंट के साथ हाथ मिलाया है. 

बेटे के जन्म के बाद से दूर हैं 
सोनम कपूर बेटे वायु के जन्म के बाद से ही पर्दे से दूर हैं. लेकिन अब एक बार फिर वह अपने करियर को ट्रैक पर लाने के लिए तैयार है. अपने करियर को उड़ान देने के लिए एक्ट्रेस ने यशराज के साथ हाथ थामा है.

सोनम कपूर यशराज फिल्म्स के साथ करेंगी काम 
 फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने यशराज फिल्म्स की सेलिब्रिटी प्रबंधन इकाई ‘वाईआरएफ टेलेंट’ के साथ करार किया है. एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि एजेंसी सोनम की पसंद की फिल्मों और वैश्विक फैशन तथा लक्जरी ब्रांड के साथ उनकी साझेदारी से लेकर कामकाजी मां के रूप में उनकी पसंद तक एक ब्रांड के रूप में उनकी पहचान बनाने के लिए काम करेगी. ‘वाईआरएफ टेलेंट’ ने इससे पहले रानी मुखर्जी, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकारों के लिए काम किया है. 

एके वर्सेस एके में नजर आएंगी सोनम 
वाईआरएस टेलेंट के उपाध्यक्ष (टेलेंट एंड कम्युनिकेशन्स स्ट्रटेजी) पृथ्विश गांगुली ने कहा, ‘‘सोनम कपूर फिल्मों में लौटने वाली हैं और हम उनके साथ जुड़कर उत्साहित हैं.’’ कुछ महीने पहले नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘एके वर्सेस एके’ में दिखाई दीं सोनम कपूर दो और फिल्मों में काम करने वाली हैं जिनके बारे में विस्तृत जानकारी अभी नहीं आई है. 

इसे भी पढ़ें:  अविका गौर ने साड़ी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, खूबसूरती देख लोगों की ठहर गईं निगाहें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़