मां बनते ही और स्टाइलिश हुईं अनिल कपूर की लाडली, सोनम ने दिखाया सिजलिंग अंदाज

सोनम कपूर ने अपने स्टाइल की वजह से हमेशा ही सुर्खियां बटोरी हैं. किसी भी लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने में सोनम कभी पीछे नहीं रहीं. अब फिर से एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2022, 08:07 PM IST
  • सोनम कपूर की अदाओं ने फिर चलाया जादू
  • सोनम कुछ समय पहले ही बेटे की मां बनी हैं
मां बनते ही और स्टाइलिश हुईं अनिल कपूर की लाडली, सोनम ने दिखाया सिजलिंग अंदाज

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाडली और एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह लगातार लाइम लाइट में जरूर बनी हुई हैं. इसके वजह उनकी पर्सनल लाइफ और स्टाइलिश फोटोशूट हैं. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. फैंस भी उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में उनका हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

Sonam Kapoor ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट

सोनम बेशक कम ही फिल्मों में दिखी हैं, लेकिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. अक्सर उनके पेज पर नए लुक्स की झलक दिखती हैं.

अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है. यहां उन्हें ब्लैक कलर की सिल्क डीपनेक ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की हैं.

बहुत हॉट दिख रही हैं सोनम कपूर

सोनम ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी शाइनी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बहुत हॉट दिख रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने एक बार फिर से प्रेग्नेंसी के बाद खुद को फिट कर लिया है. बता दें कि कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस एक प्यारे से बेटे की मां बनी हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी सोनम कपूर

सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह शोम मुखर्जी के निर्देशन में बनी अगली फिल्म 'ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ पूरब कोहली और विनायक पाठक जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखेंगी. यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. सोनम के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui New Look: लाल साड़ी और माथे पर बिंदिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पहचानना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़